Exit Poll आने के बाद रील लाइफ मोदी ने शेयर किया विवादित मीम, इन स्टार्स ने भी किए ट्वीट

5/20/2019 5:50:11 PM

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 की वोटिंग के बाद अब सबकी निगाहें 23 मई को होने वाली काउंटिंग पर टिकी हैं।  लोगों की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स भी नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अगर Exit Polls तो देख जाए तो की मानें तो 'आएगा तो मोदी ही'। इसी बीच एक्टर विवेक ओबराॅय ने Exit Poll को लेकर एक विवादित मीम शेयर किया है। 

PunjabKesari,विवेक ओबराॅय इमेज,विवेक ओबराॅय फोटो,विवेक ओबराॅय पिक्चर

मीम में सबसे ऊपर पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को कैप्शन द‍िया गया है- ओप‍िन‍ियन पोल. दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और व‍िवेक ओबेरॉय साथ नजर आ रहे हैं, ल‍िखा है- एग्ज‍िट पोल और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन अभ‍िषेक और बेटी आराध्या के साथ हैं. इस तस्वीर पर लिखा "र‍िजल्ट."

 

Exit Poll के बाद परेश रावल ने PM मोदी की तस्वीर शेयर कर लिखा- Lone Ranger।

 

वहीं अनुपम खेर ने जय हो का GIF बनाकर ट्विटर पर शेयर किया।

 

इन सबके बीच कुमार विश्वास ने एक्जिट पोल जारी होने के बाद तंज कसते हुए ट्वीट किया- 'ये एग्जिट पोल्स वाले भी बहुत बदमाश हैं,कम से कम 23 मई तक तो चैन से सोने देते? शैतान कहीं के।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसके जरिए उन्होंने चंद्रबाबू नायडू को लेकर भी तंज कसा। कुमार विश्वास ने ट्वीट किया करते हुए लिखा- इस एग्जिट पोल के बाद 'चंद्राबाबू' को लग रहा होगा कि बेकार ही दिल्ली तक आकर 'चंदा बाबू' से मिले। 

PunjabKesari,विवेक ओबराॅय इमेज,विवेक ओबराॅय फोटो,विवेक ओबराॅय पिक्चर

 

काम की बात करें तो विवेक PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आएंगे। इस फिल्म में PM मोदी की पूरी लाइफ जर्नी को दिखाया जाएगा। फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। अब देखना यह है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाती है या नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News