हॉलीवुड स्टार को युवक ने पीछे से मारी लात, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 10:28 AM (IST)

लॉस एंजलिस/जोहानेसबर्गः केलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर व हॉलीवुड स्टार अरनॉल्ड श्वार्जनेगर को दक्षिण अफ्रीका में अपने स्पोर्ट्स इवेंट के प्रचार दौरान एक व्यक्ति ने पीछे से लात मार दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जिस वक्त अरनॉल्ड अपने फैंस के साथ बात कर रहे थे, तभी अचानक एक युवक पीछे से कूदकर उन्हें लात मार देता है।

हालांकि, हमले के बाद भी अरनॉल्ड पर इसका कुछ खास असर नहीं दिखता और जब तक वे पीछे पलटे सिक्योरिटी गार्ड ने हमलावर को पकड़ लिया। अरनॉल्ड ने इस घटना का वीडियो अपने ट्विटर से भी शेयर किया। इसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, “घबराने की कोई जरूरत नहीं। मुझे तो लगा जैसे पीछे से भीड़ ने मुझे झटका दिया, जो कि आमतौर पर काफी होता है। मुझे तो आपकी तरह ही वीडियो देखने के बाद पता चला कि किसी ने मुझे लात मारी है।”

एक दूसरे ट्वीट में श्वार्जनेगर ने लिखा, “अगर आप वीडियो शेयर करना चाहते हैं तो हमलावर जो बोल रहा था उसे हटा दें, ताकि उसका प्रचार न हो, लेकिन यह बताइए मुझे करना क्या था? रोकना था या उसको पीटना था?” इवेंट ऑर्गनाइजर्स के मुताबिक, घटना के ठीक बाद हमलावर को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

अरनॉल्ड ने फैंस से अपील की है कि वे इस घटना को नजरअंदाज करें और अपना ध्यान इवेंट्स में शामिल होने वाले प्रतिभाशाली एथलीट्स पर लगाएं। दक्षिण अफ्रीका में हर साल मई में अरनॉल्ड के नाम से अरनॉल्ड क्लासिक अफ्रीका इवेंट होता है। इसमें बॉडी बिल्डिंग से लेकर अन्य कई कॉम्बैट स्पोर्ट्स का आयोजन भी किया जाता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News