चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर अध्यापिका से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2019 - 09:34 AM (IST)

कपूरथला(भूषण):चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर अध्यापिका को बेहोश करने के बाद दुष्कर्म करने तथा उसकी आपत्तिजनक फोटो खींचने के मामले में थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने एक ई.टी.टी. अध्यापक के खिलाफ धारा 376, 385, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार कपूरथला शहर से संबंधित एक ई.टी.टी. अध्यापिका ने एस.एस.पी. कपूरथला सतिंद्र सिंह को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह कपूरथला शहर के एक मोहल्ले में किराए पर रहती है। उसी मकान में संदीप कुमार पुत्र शाम लाल निवासी झोटीयावाली ई.टी.टी. अध्यापक है, भी एक वर्ष से रहता आ रहा है। 

इसी दौरान 14 मार्च, 2018 को संदीप उसके कमरे में मिलने आया और एक साजिश के तहत उसने चाय में नशीला पदार्थ डाल दिया जिस कारण वह बेहोश हो गई। उसके बाद आरोपी संदीप ने उसके साथ बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया तथा उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली। इन फोटो की मदद से आरोपी संदीप उसे ब्लैकमेल कर उससे 1.17 लाख रुपए की रकम ले चुका है। जिस कारण पीड़िता को उससे तंग आकर न्याय के लिए एस.एस.पी. के समक्ष गुहार लगानी पड़ी। 

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा आरोपी 
एस.एस.पी. ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. यादविंद्र सिंह को जांच के आदेश दिए। जांच के दौरान आरोपी संदीप कुमार के खिलाफ लगे सभी आरोप सही पाए गए। इस दौरान आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपी संदीप कुमार को अदालत में पेश किया गया, जिसे अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News