राहुल गांधी ने चलाया ट्रैक्टर, कैप्टन अमरिंदर भी बैठे साथ (Watch video)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान आपने अक्सर नेताओं को आपने कार, बाइक या बस में सफर करते बहुत बार देखा होगा, लेकिन प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पंजाब में अलग ही अंदाज देखने को मिला। जहां वह ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दिए। 

PunjabKesari

दरअसल राहुल गांधी आज पंजाब के लुधियाना जिले में रैली करने आए थे इस दौरान उन्हें ट्रैक्टर चलाया। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन और पंजाब कांग्रेस इंचार्ज आशा कुमारी भी साथ बैठे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। 
 

PunjabKesari

वहीं इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष ने नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सोचते हैं कि केवल एक ही व्यक्ति देश चला सकता है, लेकिन वास्तव में लोग इस देश को चलाते है। गांधी ने कहा कि मोदी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का मजाकउड़ाते थे लेकिन पांच वर्षों के बाद अब मोदी जी मनमोहन सिंह का मजाक नहीं उड़ाते। आज देश वादे पूरे नहीं होने पर प्रधानमंत्री का मजाक बना रहा है। गांधी ने 2015 में बेअदबी की घटनाओं का जिक्र किया और धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किये जाने का वादा किया। 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!