पीएम मोदी का ममता पर हमला, कहा- मैं दीदी की गालियों और धमकियों से डरने वाला नहीं

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में हिसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला। उन्होंने बसीरहाट में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता ने सत्ता के नशे में लोकतंत्र का गला घोट दिया है। मुझपर गालियों, धमकियों का असर नहीं होगा। 
PunjabKesari

पीएम ने कहा कि दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं। उन्होंने दावा किया कि 2019 में दीदी का पता साफ होने वाला है। भाजपा अकेले अपने दम पर 300 का आकंड़ा पार करने वाली है। 

PunjabKesari
मोदी ने कहा कि मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। राज्य में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका होंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है। 
PunjabKesari

मोदी ने कहा दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों। और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आई, हिंसा और आगजनी करने लगी। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!