मोदी-शाह की जोड़ी को रोकने के लिए मैंने की थी कांग्रेस से गठजोड़ की पेशकश : केजरीवाल

संगरूर/बरनाला/शेरपुर(विवेक सिंधवानी, गोयल, सिंगला): मोदी-शाह की जोड़ी को रोकने के लिए ही मैंने 18 सीटों पर कांग्रेस से गठजोड़ करने की कोशिश की थी परंतु अंत समय में कांग्रेस ने अपना स्टैंड बदल लिया। उक्त शब्द दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते कहे। उन्होंने कहा कि दिल्ली की 7, हरियाणा की 10 व गोवा की 1 सीट पर मैंने कांग्रेस से गठजोड़ करने को कहा था ताकि भाजपा को हराया जा सके परंतु अंत समय में पता नहीं क्यों कांग्रेस ने समर्थन नहीं दिया।

PunjabKesari

पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि आपने मजीठिया व अन्य लोगों से माफी क्यों मांगी तो उन्होंने कहा कि कोर्टों में समय बर्बाद हो रहा था यह समय मैं लोगों की सेवा के लिए प्रयोग करना चाहता था। इसीलिए मैंने माफी मांगी।

PunjabKesari

पंजाब में पार्टी के टूटने व दिल्ली के कुछ विधायकों के भाजपा में जाने संबंधी पूछने पर उन्होंने कहा कि पार्टी में लोगों का आना-जाना तो लगा ही रहता है। इस मौके पर उनके साथ विधायक गुरमीत मीत हेयर भी हाजिर थे। कस्बा शेरपुर में रोड शो दौरान केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर ही पंजाब के सरकारी स्कूल व अस्पताल बनाए जा सकते हैं,इसके लिए आपको भगवंत मान जैसे मेहनती व ईमानदार लोगों का साथ देना पड़ेगा।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!