शिअद पार्षद व भाजपा प्रत्याशी की पत्नी के बीच ‘तू-तू-मैं-मैं’ का ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 09:29 AM (IST)

फगवाड़ा: श्रीमती सरबजीत के वार्ड में सोमप्रकाश के लिए बैठक आयोजित करने को लेकर गठबंधन सहयोगी शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की एक पार्षद सरबजीत कौर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के होशियारपुर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी सोमप्रकाश की पत्नी अनिता प्रकाश के बीच ‘तू-तू-मैं-मैं’ का ऑडियो आज सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

जानकारी अनुसार श्रीमती प्रकाश को श्रीमती कौर से बैठक आयोजित करने को कहा गया था लेकिन उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं और लोग खफा हैं। 
पार्षद ने श्रीमती प्रकाश से कहा कि वार्ड में ‘सड़क नहीं तो वोट नहीं’ के पोस्टर लोगों ने लगाए हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कई अनुरोधों के बावजूद रामपुरा, भगतपुरा और शहीद ऊधम सिंह नगर की उपेक्षा हुई है। अंत में पार्षद ने यहां तक कह दिया कि वह भविष्य में नगर निगम के चुनाव नहीं लडऩे वाली और श्रीमती प्रकाश ने उनसे कह दिया ‘कोई बात नहीं’। उन्होंने बैठक खुद ही आयोजित होने की भी बात कही। 

श्रीमती कौर ने बाद में हालांकि सोशल मीडिया पर स्पष्ट किया कि वह श्रीमती प्रकाश के समक्ष अपना रोष व्यक्त कर रही थीं और उन्होंने ऑडियो अपनी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को भेजा था पर उन्हें पता नहीं था कि बातचीत सार्वजनिक हो जाएगी। वह एक समर्पित पार्टी कार्यकत्र्ता हैं और गठबंधन प्रत्याशी के लिए कार्य करती रहेंगी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विरोधी उनकी छवि बिगाडऩे की कोशिश कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News