लोगों को वोटिंग के लिए प्रेरित करने के लिए प्रशासन ने मार्कीटों की एंट्री पर लगाई 3-डी पेंटिंग

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 03:06 PM (IST)

मोहाली (राणा): जिला प्रशासन की ओर से अब पुराने व नए वोटरों को वोट के प्रति प्रेरित करने के लिए 3डी पेंटिग के जरिये उत्साहित किया जा रहा है। ताकि ज्यादा से ज्यादा वोटर अपने वोट का इस्तेमाल करें इसीलिए प्रशासन की ओर से शहर की ज्यादातर मार्कीटों में 3-डी पेटिंग लगाई गई है। 

 

क्योंकि वहां पर लोगों की आवाजाही सबसे ज्यादा होती है, लगता है कि प्रशासन इस बार चुनाव में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोडना चाहता इसी के चलते प्रशासन की ओर से हर समय लोकसभा चुनाव को बेहतर बनाने की दिशा में काम किया जा रहा है। 

 

जानकारी के अनुसार मई में लोकसभा के चुनाव है और प्रशासन सरकार के सामने अपनी ओर से हर मुमकिन कोशिश करने में लगी हुई है क्योकि पीछले साल के मुकाबले इस बार वोटिंग अधिक हो इसे लेकर ही जोर दिया जा रहा है।

 

पीछली बार 70 प्रतिशत वोटिंग हुई थी प्रशासन अपनी ओर से वोटरों को प्रेरित इसी लिए कर रही है ताकि इस बार वोटिंग का आंकडा 70 प्रतिशत के पार पहुंच जाएं। इसी के चलते शहर में कई होटल वालों की ओर से भी नए वोटरों को आईडी प्रूफ दिखाने पर काफी डिसकाउंट दिया जा रहा है। यह भी वोटरों को वोट डालने के लिए लुभाने की कोशिशें की जा रही है।

 

3 डी पेंटिंग कर रही वोट डालने के लिए प्रेरित
जैसे ही मार्किट के अंदर एंट्री करते है उसी दौरान सबसे पहले 3 डी पेटिंग आपका स्वागत करती है, जिसपर लिखा हुआ है कि मोहाली वोटस 19 मई क्योकि 19 मई को मोहाली में वोटिंग डाली जानी है। 

 

मार्किंट में अगर कोई व्याक्ति एंट्री करेगा तो सबसे पहले उसकी नजर इस पेंटिग पर जरूर पडेगी वह शख्स पेंटिग को अनदेखा नहीं कर सकता। क्योकि पेंटिग है ही इतनी खूबसूरत है कि इसे बार-बार देखने को दिल करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News