वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ेंगी प्रियंका गांधी

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 01:57 PM (IST)

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लडऩे की अटकलें पूर्ण रूप से खारिज हो गई हैं। कांग्रेस ने पिछली बार के उम्मीदवार अजय राय पर फिर से दांव लगाते हुए उन्हें उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं सपा-बसपा गठबंधन की तरफ से सपा ने शालिनी यादव को प्रत्याशी बनाया है। बीएसएफ से बर्खाएत जवान तेजबहादुर यादव भी प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव मैदान में हैं। नामांकन के बाद प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए तेजबहादुर ने कहा था कि इस बार लड़ाई असली और नकली चौकीदार के बीच में है। बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री के खिलाफ आम आदमी पार्टी के संस्थापक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दूसरे स्थान पर थे। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय तीसरे नंबर पर थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि विपक्ष के ये सभी उम्मीदवार प्रधानमंत्री को कितना टक्कर दे पाते हैं। 
 
PunjabKesari
प्रियंका गांधी के चुनाव लडऩे पर मु्श्किल  
चर्चाएं ये भी चल रही हैं कि प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव नहीं लडऩे के बाद अब प्रियंका गांधी किसी भी सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगी। इससे पहले प्रियंका ने प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लडऩे के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि पार्टी जहां से उम्मीदवार घोषित करेगी हम लड़ेंगे। आज प्रधानमंत्री ने रोड़ शो के पहले ही कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर सारी अटकलों को खारिज कर दिया।

PunjabKesari
गोरखपुर से कांग्रेस ने मधुसूदन तिवारी को किया उम्मीदवार घोषित
वहीं दूसरी हॉट सीट गोरखपुर से कांग्रेस ने मधुसूदन तिवारी को उम्मीदवार घोषित किया है। कांग्रेस ने इस उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है। इससे पहले बीजेपी ने भोजपुरी स्टार रवि किशन को और समाजवादी पार्टी ने रामभुवाल निषाद प्रत्याशी बनाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static