इनमें से 1 आदत को भी अपना लिया तो संवर जाएगी आपकी किस्मत

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 12:46 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आदतें तो हर इंसान में होती हैं किसी में अच्छी तो किसी में बुरी। आज हम आपको एक ऐसी ही सामान्य से आदत के बारे में बताने जा रहे हैं, जो लगभग सभी लोगों में होती है। ये आदत ज्यादातर लोंगों में देखने को मिलती है। इससे पहले कि आप इस सोच में पड़ जाएं कि ऐसी कौन सी आदत है तो आपको बता दें कि ये आदत है झूठे बर्तन छोड़ना। बच्चों के साथ-साथ बड़ो में भी ये आदत पाई जाती है।
PunjabKesariज्योतिष की मानें तो अगर आप में भी ये आदत है तो जान लीजिए कि आपकी कुंडली में चंद्रमा और शनि के शुभ होने की उम्मीदें बहुत हैं और अब इतने तो समझदार है कि ऐसा होने से जीवन में परेशानियां खड़ी हो जाती हैं।

इसके अलावा इन बातों का ध्यान रखना भी है अनिवार्य-
घर में आने वाले मेहमानों को ठंडा पानी पिलाने से कुंडली में राहु की दशा ठीक होती है।

ज्योतिष विद्वानों के अनुसार घर का मंदिर हमेशा साफ़-सुथरा होना चाहिए। अगर पूजा सथल गंदा होता है तो बृहस्पति कभी भी शुभ फल नहीं देता। इसलिए कहा जाता है कि घर का मंदिर हर हाल में साफ-सुथरा होना चाहिए।
PunjabKesari, बृहस्पति ग्रह, Brihspati grah, Guru Grah, गुरु ग्रह
कुछ लोगों की आदत होती है या देर रात तक जागकर टी.वी आदि देखने की। ऐसे लोगों के लिए कहा जाता है कि इनकी कुंडली में कभी चंद्रमा शुभ फल नहीं देता।

घर में लगे पौधों को पानी देने से कुंडली में बुध, शुक्र, सूर्य और चंद्रमा ग्रह अच्छे परिणाम देते हैं।

आप ने देखा होगा कि कुछ लोग पैर घसीट कर चलते हैं। बता दें ऐसा करने से कुंडली में राहु बुरे प्रभाव प्रदान करता है।
PunjabKesari, Rahu, राहू, राहू ग्रह, Planet
बहुत से लोग बाहर से थके-हारे आते हैं तो घर में घुसते ही चप्पल, मौजें और कपड़े आदि इधर-उधर फेंक देते हैं। कहते हैं ऐसे लोगों के जीवन में शत्रुओं की संख्या बढ़ने लगती है। तो अगर आपके जीवन में भी शत्रुओं की संख्या दिन भर दिन बढ़ रही है तो आपको बता दें कि इसका कारण आपकी ये आदत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News