45 मिनट गाने के लिए इतने करोड़ लेते है अरिजीत सिंह, पहली शादी आज भी है राज

4/25/2019 10:09:59 AM

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह आज अपना 32वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे है। छोटे शहर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से निकलकर अरिजीत ने फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई। बॉलीवुड में अरिजीत का पहला गाना 2011 में आई फिल्म 'मर्डर 2' का 'फिर मोहब्बत करने चला है तू...' था। इस गाने के रिलीज ने अरिजीत को रातों-रात स्टार बना दिया। लेकिन आपको बता दें कि अरिजीत ने ये गाना 2009 में गाया था लेकिन ये उस वक्त रिलीज नहीं हो सका। अरिजीत इस गाने को गाकर भूल चुके थे। बाद में जब ये गाना 2011 में रिलीज हुआ तो इस बात की जानकारी भी अरिजीत के दोस्त ने उन्हें दी थी। 

 

PunjabKesari


जानकारी के लिए बता दें कि अरिजीत 45 मिनट गाने लिए के लिए 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं बॉलीवुड के एक गाने के लिए अरिजीत की फीस 16 लाख रुपए है। इतनी फीस के बाद भी अरिजीत एकदम सादा जीवन जीते हैं। अरिजीत आज भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ट्रैवल करना पसंद करते हैं।

 

PunjabKesari

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अरिजीत की पहली शादी को लेकर अब तक राज बना हुआ है। शादी को लेकर भी चर्चा होती रही है और अब तक यह राज ही बना हुआ है अरिजीत ने 2014 में कोयल रॉय से शादी की। जो पहले से ही एक बच्ची की मां हैं। पहली शादी को लेकर कहा जाता है अरिजीत की पहली शादी जल्दबाजी के फैसले के कारण हुई थी इसलिए रिश्ता देर तक नहीं टिक सका।
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News