वाहन चोरी कर कबाड़ में बेचते थे, नाबालिग समेत चार काबू

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 09:43 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : फॉच्र्यूनर और दोपहिया वाहन चोरी कर कबाड़ी को बेचने वाले गिरोह के नाबालिग समेत चार सदस्यों को क्राइम ब्रांच ने काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान पंचकूला के सूरजपुर निवासी सुनील कुमार, राजीव कालोनी निवासी कबाड़ी मोहिंद्र कुमार, मौलीजागरां निवासी मैकेनिक राजेश कुमार और एक नाबालिग के रूप में हुई है। 

आरोपियों की निशानदेही पर एक फॉच्र्यूनर और तीन दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं। पुलिस ने नाबालिग को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया, जबकि अन्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

सैक्टर-34 से चुराई थी फाच्र्यूनर और एक्टिवा : 
क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि पंचकूला के युवकों का गिरोह चंडीगढ़ से वाहन चोरी कर स्क्रैप डीलर को बेचता है। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच ने गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया। 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने 2 अक्तूबर 2016 में सैक्टर-34 थाना क्षेत्र से फॉच्र्यूनर और फरवरी में एक्टिवा चोरी की थी। इसके बाद उन्होंने नवम्बर 2017 में सैक्टर-39 थाना क्षेत्र से एक दोपहिया वाहन और अक्तूबर 2018 में सैक्टर-17 थाने से एक्टिवा चोरी किया था।

एक मैकेनिक, दूसरा कबाड़ी, तीसरा दो केसों में भगौड़ा :
मोहिन्द्र सिंह मौलीजागरां में कबाड़ी का काम करता है और राजेश मौलीजागरां में मैकेनिक का काम करता है। सुनील व एक नाबालिग शहर से वाहन चोरी कर इन दोनों को बेचते थे। आरोपी सुनील कुमार सैक्टर-17 व सैक्टर-39 थाने में दर्ज चोरी के दो केसों में अदालत द्वारा भगौड़ा भी करार दिया जा चुका था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News