चम्बा में दर्दनाक हादसा : बैक करते ट्राला खाई में गिरा, चालक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 09:36 PM (IST)

चम्बा: सिढ़कुंड मार्ग पर एक एल.पी. ट्रक बैक करते हुए खाई में जा गिरा। इस दुर्घटना में वाहन चालक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का जायजा लिया तो साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बिलासपुर का रहने वाला था ट्रक चालक

जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना मंगलवार की शाम को उस समय घटी जब एक एल.पी. ट्रक (एच.पी.23ए-4447) को ठठर के पास एक निजी मोबाइल कंपनी के टावर का सामान अनलोड करने के बाद मोड़ा जा रहा था तो बैक करते समय वाहन चालक ने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया जिस वजह से वह ट्रक सहित गहरी खाई में जा गिरा। इस दुर्घटना में ट्रक चालक जितेंद्र कुमार पुत्र बलबीर सिंह निवासी गांव व डाकघर पनाहे तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत खाई से निकाल कर मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया।

मामला दर्ज कर हादसे की जांच में जुटी पुलिस

इस दुर्घटना बारे पुलिस को अस्पताल प्रबंधन द्वारा सूचना दी गई, जिसके चलते पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसकी पहचान की तथा उसके घरवालों के साथ संपर्क कर सूचित किया। बुधवार को घरवालों की मौजूदगी में पुलिस ने अपनी कार्रवाई को अंजाम देते हुए शव का मैडीकल कॉलेज अस्पताल चम्बा में पोस्टमार्टम करवाया। मामले की पुष्टि करते हुए एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 336 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News