बड़ी सफलता : टैक्सी से 101.74 ग्राम Heroin बरामद, चालक सहित 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 06:23 PM (IST)

बिलासपुर: जिला पुलिस की सुरक्षा शाखा की टीम ने एक टैक्सी से 101.74 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) बरामद की है। सुरक्षा शाखा की टीम ने टैक्सी चालक सहित 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई हेतु सदर थाना पुलिस को सौंप दिया है। जिला में अब तक पकड़ी गई हैरोइन में यह मात्रा सबसे अधिक है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।

फस्र्ट एड किट से बरामद की हैरोइन

जानकारी के अनुसार सुरक्षा शाखा बिलासपुर की टीम ने बुधवार सुबह नौणी चौक से आगे पडलग मोड़ पर नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान स्वारघाट की ओर से आ रही एक टैक्सी को जांच के लिए रोका तो पुलिस पार्टी को देख गाड़ी में सवार तीनों व्यक्ति घबरा गए। गाड़ी की तलाशी लेने पर चालक की सीट के साथ वाली सीट के नीचे रखे फस्र्ट एड किट 101.74 ग्राम हैरोइन बरामद हुई, जिस पर टीम ने उक्त तीनों को हिरासत में ले लिया। आरोपी व्यक्तियों की पहचान दिलीप कुमार (35) व रामपाल (30) निवासी गांव पंजगाई जिला बिलासपुर तथा टैक्सी चालक चमन लाल (24) निवासी गांव रनोह खालसा, तहसील अर्की, जिला सोलन के रूप में हुई है।

कोर्ट में पेश किए जाएंगे तीनों आरोपी

एस.एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध एन.डी. एंड पी.एस. के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। कोर्ट में पेश कर आरोपियों को रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड में खरीददार व सप्लाई एरिया की जानकारी के बारे में पूछताछ की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News