मतदान न करने वाले को खाना न दें घर की महिलाएं: विज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 06:13 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): अंबाला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रत्न लाल कटारिया के लिए कैबिनेट मंत्री अनिल विज प्रचार कर वोट की अपील कर रहे हैं। अब अपील मंत्री विज कर रहे हैं तो आपको पता होना चाहिए विज एक अलग नजरिए से अपनी बात रखते हैं, फिर चाहे वो सामने वाले को अच्छी लगे या बुरी, विज को जो कहना होता है, खुल्लमखुल्ला कहते हैं। उन्होंने  अंबाला कैंट में एक कार्यक्रम के के महिलाओं से अपील करते हुए कहा जिस की अंगुली पर चुनाव के दिन स्याही नहीं होगी, उसे खाना मत देना।

बता दें कि नामांकन पूरे होने के बाद चुनाव प्रचार तेजी पकड़ चुका है। अंबाला में भाजपा प्रत्याशी रत्न लाल कटारिया के लिए वोट अपील कैबिनेट मंत्री अनिल विज कर रहे हैं। अंबाला कैंट में अनिल विज ने कटारिया के लिए वोट करने के लिए कहा और कहा कि सभी वोट जरूर करें। विज ने मंच से बोलते हुए कहा प्रधानमंत्री ने कहा है पहले मतदान फिर जलपान। इस दौरान अनिल विज ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा जो वोट नही देगा उसे खाना मत देना, अंगुली पर स्याही जरूर देखना।

गौरतलब यह भी है कि कैबिनेट मंत्री अनिल विज और कटारिया में चुनावों से पहले छत्तीस का आंकड़ा रहा है, लेकिन चुनावों में दोनों सब भूल कर मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं। अंबाला में रत्न लाल कटारिया ने मंच से कहा अनिल विज ने पूरा जिम्मा संभाल रखा है, इसलिए वे खुद आराम की नींद सो रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static