Home Decor: देखिए Sofa Set के यूनिक डिजाइन्स

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 05:36 PM (IST)

मॉडर्न समय में लोगों की फैशन को लेकर सोच बदलती जा रही हैं। वह न सिर्फ अपने ड्रेसिंस सेंस बल्कि घर को मॉडर्न टच देने के लिए डिफरैंट स्टाइल फर्नीचर घर में लाते हैं। फर्नीचर में सबसे अहम भूमिका निभाता सोफा सेट, जिसपर बैठकर न सिर्फ हम अपनी दिनभर की थकान दूर करते है बल्कि मेहमानों को भी अट्रेक्ट करते हैं। मगर आजकल ट्रैंड को देखते हुए कई फर्नीचर डिजाइनर कंपनियां नए-नए डिज़ाइन, ज्यादा आराम, ज्यादा आकर्षक सोफा सेट डिजाइन कर रही हैं। 

PunjabKesari

अगर आप भी घर का फर्नीचर बदलना चाहते है तो मॉडर्न ट्रैंड्स को ध्यान में रखें।

PunjabKesari

इन दिनों लेदर व कंफर्टेबल फैब्रिक वाले सोफा सेट डिमांड में है जो न सिर्फ आरामदायक महसूस करवाते है बल्कि घर की सजावट में चार-चांद लगा देते है। चलिए आज हम आपको कुछ डिफरैंट स्टाइल सोफ सेट डिजाइन्स दिखाते हैं जिनसे टिप्स लेकर आप भी अपने घर के लिए ट्रैैंवी व यूनिक फर्नीचर खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

सोफ दो तरह के होते हैं- एक लेदर तो दूसरा कॉटन या अन्य फैब्रिक वाला सेट। लेदर फैब्रिक वाला सोफा कंफर्ट तो होता है लेकिन घर को स्टाइलिश लुक भी देता है, चिकना और टिकाऊ होने के कारण, लेदर सोफे की साफ-सफाई करनी भी आसान होती है।

PunjabKesari

अगर आपके घर में बच्चे या आप बिजी वूमन्स हैं तो लेदर सोफा सेट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

PunjabKesari

अगर आप हर दूसरे दिन घर की डस्टिंग करती रहती है तो आप दूसरे फैब्रिक या डिजाइन्स वाले सोफा सेट भी खरीद सकती हैं, जो घर की लुक बदलने में मदद करेंगे। 

PunjabKesari

आपको बदा दें कि इन दिनो सोफ कम बेड, वाला डिजाइन खूब डिमांड में है जो उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जिनको अपार्टमेंट या घर में स्पेस की कमी होती है। आप इन सोफा सेट को कुर्सी, बेड व सोफा सेट भी बदल सकते हैं जो जगह के साथ-साथ आपको कई जरूरतों को भी पूरा करेंगे। 

PunjabKesari

सोफा कम बेड ज्यादा का डिजाइन्स। 

PunjabKesari

मॉडर्न स्टाइस सोफा सेट। 

PunjabKesari

मल्टी पर्पस सोफा सेट। 

PunjabKesari

रूस्टिक स्टाइल सोफा सेट। 

PunjabKesari

सॉफ्ट फैब्रिक वाला सोफा सेट। 

PunjabKesari

फैब्रिक वाला सोफा सेट। 

PunjabKesari

बड़े कुशन विद लेदर सोफा सेट। 

PunjabKesari

लेदन सोफा सेट का यूनिक डिजाइन। 

PunjabKesari

रॉयल लुक के लिए बेस्ट एंड सॉफ्ट सोफा सेट। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static