मंत्री, विधायक सुनिश्चित करें पार्टी उम्मीदवारों की जीतः कैप्टन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 04:49 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज कहा कि राज्य में पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए सरकार के मंत्री और विधायक अपने अपने हलकों में जिम्मेदार होंगे तथा जो भी इसमें विफल रहेंगे उन्हें कारर्वाई का सामना करने के लिये तैयार रहना चाहिए।
PunjabKesari
कैप्टन सिंह ने कहा कि यह फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के नेतृत्च में पार्टी हाईकमान ने राज्य की सभी 13 सीटों पर जीत हासिल करने के मिशन के तहत लिया है। उन्होंने कहा कि अपने हलकों में जो मंत्री अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करने में विफल रहेंगे उन्हें मंत्री पद से हाथ धोना पड़ेगा वहीं ऐसे विधायकों का अगले विधानसभा चुनावों में टिकट कटना तय है।
PunjabKesari
इसके अलावा पार्टी ने राज्य बोडरं और निगमों के चेयरमैन पदों पर नियुक्तियों के मापदंड भी कड़े कर दिये हैं तथा इन पदों पर अब उन नेताओं के नामों पर ही विचार होगा जिनका इन लोकसभा चुनावों में व्यक्तिगत तौर पर प्रदर्शन बेहतरीन होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस फैसलों का उदेश्य  पार्टी में प्रदर्शन आधारित कार्यप्रणाली को बढ़ावा देना है। उन्होंने कहा कि गांधी का लक्ष्य चुने गये प्रतिनिधियों के माध्यम से पार्टी और जनता की बीच को पाटना है ऐसे में वह उन्हीं लोगों को अव्छे ओहदों पर लाना चाहते हैं जो सतही स्तर पर अच्छा काम करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News