वकील से मारपीट मामले में कांस्टेबल सस्पैंड, एस.आई.टी. करेगी जांच

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 02:41 PM (IST)

पंचकूला (चंदन): रविवार रात को सैक्टर-10 स्थित एक दुकान पर वकील से कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। इस मामले में एक हैड कांस्टेबल, दो होमगार्ड के जवानों समेत कई लोगों पर दीपांकुर शर्मा की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच के लिए एस.आई.टी गठित कर दी गई है, जिसका नेतृत्व डी.सी.पी. कमलदीप गोयल करेंगे। 

 

दीपांकुर ने बताया कि वे दोस्तों के  साथ खाना खाने सैक्टर-10 पंचकूला गए थे। खाना खाते हुए वे आपस में बात कर रहे थे कि साथ बैठे कुछ लडकों ने उनसे बदतमीजी शुरू कर दी। लड़के उन्हें धमकाने व बार-बार गाली देने लगे। दीपांकुर ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया पर फोन नहीं मिला। इसी दौरान उनमें से एक लड़के ने दीपांकुर का फोन छीना और उनकी सोने की चैन छीनने की कोशिश। 

 

इसी दौरान पीछे से एक लड़के ने उन पर हमला कर दिया और बोतल सिर में मारी। इसके बाद कार में चार लोग आए, जिसमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। सभी ने उनसे बदतमीजी की और सिर पर डंडा मारकर फरार हो गए। इसके बाद सामान्य अस्पताल में दीपांकुर शर्मा को उपचार लिए पहुंचाया गया। 

 

हैड कंस्टेबल सुनील को सस्पैंड कर दिया गया है और दोनों होमगार्डों को वापस यूनिट भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि दो लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान विजय रैली गांव, सूरज सैक्टर-21 निवासी के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News