मुल्लांपुर पटवारखाने का बिजली कनैक्शन कटा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 01:24 PM (IST)

नयागांव(मुनीष जोशी): बिजली बिल जमा न होने के चलते बिजली विभाग ने मुल्लांपुर गरीबदास पटवारखाने का कनैक्शन काट डाला। अब बिजली कनैक्शन न होने से काम करवाने आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। जानकारी के अनुसार पटवारखाने का पिछले डेढ़ साल से बिजली बिल जमा नहीं हो रहा था, जोकि 50 हजार रुपए तक पहुंच गया था। बिजली विभाग ने बिजली बिल जमा करवाने के लिए कई बार नोटिस और अधिकारियों को सूचित किया था पर कोई भी संतोषजनक जवाब न मिलने के कारण आखिरकार बिजली विभाग को यह कदम उठाना पड़ा।

अभी पटवारखाने में एक पटवारी, बाकी तहसील में बैठते हैं
मौजूदा समय में इस पटवारखाने में एक पटवारी बैठता है और बाकी माजरी तहसील में बैठते हैं। यहां पर जयंती माजरी, गुडा कसौली, करोदेआल, भगीड़ी गांव के लोग अपने काम करवाने के लिए आते हैं। वहीं नयागांव के निवासियों में रोष व्याप्त है कि मुल्लांपुर पटवारखाने से पटवारियों के माजरी तहसील में बैठने से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि उन्हें जमीन की फर्द या इंतकाल करवाने के लिए माजरी जाना पड़ रहा है, जोकि काफी दूर है।

 लोगों ने रैवन्यू विभाग से मांग की है कि माजरी तहसील में बैठने वाले पटवारियों को फिर से मुल्लांपुर पटवारखाने में बैठाया जाए, ताकि उन्हें परेशान प होना पड़े। वहीं अब बिजली कनैक्शन न होने से काम करवाने आने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News