स्कूलों में दाखिले के लिए अभी एक सप्ताह और करना होगा इंतजार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 10:53 AM (IST)

जींद(हिमांशु): 134ए के तहत बच्चों के स्कूलों में दाखिले करवाने को लेकर अब अभिभावकों को एक सप्ताह का और इंतजार करना होगा। मंगलवार को भी शिक्षा विभाग के खंड कार्यालय में स्कूल अलॉट की सूची नहीं लगाई गई। अभिभावक परेशान ना हो उसको देखते हुए विभाग के अधिकारियों ने कार्यालय की दीवार पर नोटिस चस्पा दिया कि स्कूल अलॉट की सूची आज नहीं लगाई जाएगी। 4-5 दिन बाद स्कूल अलॉट की सूची जारी की जाएगी।हालांकि स्कूल अलॉट की सूची देखने को लेकर काफी संख्या में अभिभावक कार्यालय परिसर में पहुंचना शुरू हो गए थे।
 
जिन स्कूलों ने नहीं दिया खाली सीटों का ब्यौरा, हो सकती है मान्यता रद्द  
निजी स्कूलों में बच्चों के दाखिले को लेकर स्कूल अलॉट होने वाली लिस्ट जारी नहीं होने का मुख्य कारण यह माना जा रहा है कि कुछ निजी स्कूलों ने अपनी स्कूलों की खाली सीटों का ब्यौरा नहीं दिया है जिसकी वजह से निदेशालय स्कूल अलॉट करने वाली सूची को जारी नहीं कर रहा है।

जींद जिले के 7 ब्लॉक में भी कई ऐसे निजी स्कूल हैं जिन्होंने अपने स्कूलों में खाली सीटों का ब्यौरा नहीं दिया है जिसकी वजह से लिस्ट जारी नहीं हो पा रही है। मंगलवार को खाली सीटों का ब्यौरा देने का अंतिम दिन था। अब जिन स्कूलों ने खाली सीटों का ब्यौरा नहीं दिया है उनकी मान्यता भी रद्द हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static