आरोपी की दुकान से होती थी प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 10:55 AM (IST)

घुमारवीं (कुलवंत): घुमारवीं में हो रही प्रतिबंधित दवाइयों की तस्करी के मामले में घुमारवीं पुलिस ने चौथी गिरफ्तारी की है। बताया जा रहा है कि प्रतिबंधित दवाइयों की सप्लाई गिरफ्तार किए गए आरोपी की दुकान से की गई थी। आरोपी की पहचान अमित शारदा निवासी बैहनाजट्टांं बताई जा रही है। बताते चलें कि 10 अप्रैल को जिला पुलिस के विशेष अन्वेषण दल ने नसवाल के समीप नाके के दौरान 2 युवकों को गिरफ्तार किया था। इन युवकों से प्रतिबंधित दवाइयों की 100 शीशियां बरामद हुई थीं। एस.आई.यू. टीम ने मामले के आरोपियों शेर सिंह निवासी गांव बरोटा, तहसील घुमारवीं व सुनील शर्मा निवासी गांव सौग डंगार, तहसील घुमारवीं को घुमारवीं पुलिस के हवाले कर दिया था। 

घुमारवीं पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया और दोनों को पुलिस रिमांड पर लिया था। पुलिस रिमांड के दौरान हुई पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि इन प्रतिबंधित दवाइयों की खेप अंकुश शर्मा निवासी गांव भजवाणी, तहसील घुमारवीं ने पहुंचाई थी। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पुलिस को यह भी बताया कि अंकुश शर्मा नशीली दवाइयों की खेप गाड़ी के माध्यम से लाया था और नशीली दवाइयां आरोपियों को नसवाल के समीप दी गई थीं। इसी इनपुट के आधार पर पुलिस ने अंकुश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अंकुश शर्मा को भी पुलिस रिमांड पर लिया गया। अंकुश शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह एक कैमिस्ट की दुकान पर कार्य करता है। यह दुकान औहर में स्थित है जिसका मालिक अमित शारदा बताया गया। पूछताछ में सामने आया कि दुकान मालिक अमित शारदा इन नशीली दवाइयों को बेचने का काम करता है।

पुलिस ने अमित शारदा को गिरफ्तार करने का प्लान बनाया। इसी बीच अमित शारदा ने अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया। अदालत ने पुलिस को अपना जवाब दाखिल करने का अवसर दिया। पुलिस ने अपना पक्ष मजबूती से रखा और अदालत ने अमित शारदा की अग्रिम जमानत की अर्जी को खारिज कर दिया। उसके उपरांत घुमारवीं पुलिस की टीम ने अमित शारदा को एन.डी.पी.एस. की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले के आरोपी अमित शारदा को मंगलवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में प्रयोग किए गए वाहन को भी अपने कब्जे में लेने की तैयारी कर रही है। सूचना मिली है कि इस गाड़ी का मालिक भी अमित शारदा ही है। डी.एस.पी. घुमारवीं राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि पुलिस ने नशीली दवाइयों की तस्करी के मामले में चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News