भाजपा और कांग्रेस दोनों जनता की आशाओं पर खरी नहीं उतरी : अभय  चौटाला

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 09:39 AM (IST)

कुरुक्षेत्र(पंकेस): इनैलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा व कांग्रेस दोनों जनता की आशाओं पर खरी नहीं उतरी। भाजपा ने 35-36 बिरादरी का नारा देकर प्रदेश का भाईचारा खराब किया। मंगलवार को अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा को 4 बार जलवाया, कांग्रेस ने प्रदेश का भाईचारा खराब करने में आग में घी डालने जैसा काम किया। प्रदेश में 4 बार हुए हादसों में पुलिस की गोली से लगभग 100 नवयुवकों की जान गई।

उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन की आग में भाजपा और कांग्रेस ने षड्यंत्र रचकर प्रदेश के 32 नौजवानों को मरवाया।  तीसरे मोर्चे की सरकार इनैलो सांसदों के सहयोग से बनेगी और इनैलो केंद्र में बनने वाली सरकार को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने, किसानों का पूरा कर्जा माफ करने, युवाओं को रोजगार देने, जी.एस.टी. का सरलीकरण करने जैसी शर्तें पूरी करने का आश्वासन लेने के पश्चात ही समर्थन देगी।

इस मौके पर इनैलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि भाजपा सरकार यह चुनाव जनता को डराकर जीतना चाहती है। जिस पाकिस्तान के भारतीय सेना ने 1971 में 2 टुकड़े कर दिए थे उस पाकिस्तान का डर आज भारत की जनता को दिखाया जा रहा है। यह पहला चुनाव है जिसमें डर दिखाकर वोट मांगे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बाबा साहब अम्बेदकर ने वोट का अधिकार सबको समान रूप से दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static