टूटी पुलिया बनी लोगों के लिए जी का जंजाल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 09:15 AM (IST)

जुलाना(पांचाल): जुलाना के वार्ड नम्बर 7 में टूटी हुई पुलिया वार्ड के लोगों के लिए जी का जंजाल बनी हुई है। इस बारे में वार्ड के लोगों द्वारा कई बार न.पा. अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है इसके बावजूद वार्ड के लोगों की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। जुलाना के वार्ड 7 जो की मनु मार्किट के नाम से प्रसिद्ध है। मनु मार्किट के स्वागत द्वार के पास मैन गली के बीचों बीच काफी समय से पुलिया टूटी पड़ी है। 

पुलिया टूटने के कारण रात के समय में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। यहीं नहीं यहां से गुजरने वाले दोपहिया वाहन सीधे टूटी हुई पुलिया में फंस जाते हैं। इस कारण दोपहिया वाहन चालक घायल भी हो चुके है। ऐसे में टूटी हुई पुलिया लोगों के लिए मुसीबत बनी हुई है। वार्ड के संजय, कश्मीरी, नरेश गोयल, निरंजन सिंह, अमित गोयल ने बताया कि टूटी हुई पुलिया को लेकर कई बार नगर पालिका प्रशासन को अवगत करवाया जा चुका है।

लेकिन उनकी समस्या की तरफ न.पा. प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है। इस कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड के लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि टूटी हुई पुलिया को जल्द ठीक किया जा सके। ताकि वार्ड के लोगों को किसी परेशानी से न गुजरना पड़े। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static