Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 11:05 PM (IST)

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

वोट के लिए रूठे ग्रामीणों को मना रहे भाजपा प्रत्याशी कटारिया का वीडियो वायरल
लोकसभा चुनावों में अपनी सशक्त भूमिका निभा रहे सोशल मीडिया का इस्तेमाल आज कल लोग बखूबी कर रहे हैं। किसी भी प्रत्याशी से कोई नाराजगी हो तो लोग झट से वीडियो बना कर उसे वायरल करते देर नहीं लगाते। ऐसा ही एक वीडियो अंबाला से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे रतनलाल कटारिया का वायरल हो रहा है।

सोनीपत में हुड्डा को ललकारने की तीव्र इच्छा लेकर पहुंचे सैनी के हाथ लगी मायूसी
हरियाणा लोकसभा चुनावों के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है और आज ही बाकि बचे सारे उम्मीदवार शाम तक अपनी-अपनी सीटों पर नामांकन भरेंगे। वहीं आज सोनीपत में इस लोकसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को ललकारने के लिए सांसद राजकुमार अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे, लेकिन यहां उनकी किस्मत साथ न दे सकी। 

विरोध होने पर भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने किसान को कहा 'बावला'
फतेहाबाद के गांव हसंगा में भाजपा उम्मीदवार सुनीता दुग्गल को किसानों के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। सुनीता दुग्गल गांव में वोटों की अपील करने पहुंचीं थीं। इस दौरान वे हंसगा में फसल खरीद केंद्र की ओर पहुंचीं तो किसानों ने भाजपा उम्मीदवार का विरोध किया। इस दौरान दुग्गल किसानों पर भड़क पड़ी और एक किसान को बावला तक कह दिया।

जेजेपी और ‘आप’ के सांझे उम्मीदवार पृथ्वीराज सिंह ने किया नामांकन दाखिल
अंबाला से आम आदमी पार्टी और जजपा के संयुक्त प्रत्याशी पृथ्वी राज सिंह ने दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके दुष्यंत चौटाला ने कहा उनकी लड़ाई कांग्रेस की विचारधारा से रही है। वहीं इस दौरान JJP प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह के गुरु गोबिंद सिंह जी को लेकर दिए ब्यान पर दुष्यंत चौटाला ने माफ़ी मांगी। 

सोनीपत सीट से भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व दिग्विजय सिंह चौटाला ने एक साथ भरा नामांकन
सोनीपत लोकसभा सीट अब हरियाणा की लोकसभा चुनाव के लिए सबसे हॉट सीट बन चुकी है। आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस की सीट से नामांकन और तो दिग्विजय सिंह चौटाला ने जननायक जनता पार्टी की और से नामांकन किया। दोनों उम्मीदवारों ने नामांकन से पहले अपनी ताकत दिखाने के लिए रोड शो भी किया और नामंकन भरने के बाद एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा।

राम रहीम की तुलना श्री गुरूगोबिंद सिंह से करने पर फंसे जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष
जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह फिर विवादों में आ गए हैं। निशान सिंह ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की तुलना गुरु गोबिंद सिंह ने टोहाना में डेरा सच्चा सौदा के स्थापना दिवस पर संगत घर में आयोजित नाम चर्चा कार्यक्रम में शिरकत के बाद एक प्रेस कान्फ्रेंस में सिखों के धर्मगुरू श्री गुरूगोबिंद सिंह जी से सुनारिया जेल में बंद बलात्कारी और हत्यारे डेरा सच्चा सौदा से कर दी।

हुड्डा धूप में खड़े होकर खुद को चांटे मार लें, इंसाफ हो जाएगा: विज
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आज एक बार फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा बयान दिया है। भूपिंदर सिंह हुड्डा ने बयान दिया था कि वह हरियाणा जलाने वालों को कब्र से भी निकाल कर सजा देंगे । हुड्डा के इस बयान पर विज ने पलटवार किया और कहा कि उसके लिए हुड्डा खुद को सजा दे दे तो इंसाफ हो जाएगा।

बिना मान्यता प्राप्त चल रहे 50 निजी स्कूलों पर लगेगा ताला, विभाग कराएगा एफआईआर दर्ज
जिले में चल रहे बिना मान्यता प्राप्त निजी स्कूलों पर शिक्षा विभाग शिकंजा कसने जा रहा है। नूंह जिले में 8वीं कक्षा तक बिना मान्यता प्राप्त चल रहे करीब 50 निजी स्कूलों को बंद करने के लिए विभाग ने नोटिस जारी किया है। इन स्कूलों बंद करने को विभाग ने एक सप्ताह का समय दिया है। अगर एक सप्ताह तक संज्ञान नहीं लिया गया तो विभाग इन स्कूलों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएगा।

चिंताजनक: इस फूल सी बच्ची को आखिर किसने अंगारों से जला दिया!
मासूम बच्ची घटी इस दर्दनाक घटना को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएगे जब यह पता चलेगा कि किसी ने ढ़ाई साल की मासूम को जला दिया और आपको सुनकर अचंभित लगेगा कि बच्ची को जलाने वाले का किसी को नहीं पता, आखिर क्या दुश्मनी हो सकती है मासूम से। जी हां बात हम जगाधरी के महावीर कॉलोनी की कर रहे है जहां बच्ची के शरीर को जलाया गया है, जिसको देखकर आपकी आँखों में आंसू आजायेंगे|

सेल्फी ने फिर छीनी एक नौजवान की जिंदगी
 
सेल्फी से होने वाली मौतों आकंड़ा घटने के बजाए बढ़ता ही जा रहा है। अक्सर देखने को मिलता है सेल्फी लेने के दीवाने नव युवा अपनी धुन में ऐसे खो जाते हैं कि उन्हें अपनी जान की परवाह भी नहीं होती। इसी लापरवाही की कीमत उन्हें अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है। ठीक एक ऐसा मामला यमुनानगर जिले से आया है, जहां एक युवक सेल्फी लेते समय नहर में गिर गया और उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static