वाराणसी आएंगे शाह, मोदी के नामांकन तक 4 दिन करेंगे प्रवास

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 12:53 PM (IST)

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी संसदीय क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन एवं ‘रोड शो’ कार्यक्रमों को ‘ऐतिहासिक’ बनाने की तैयारियों के मद्देनजर चार दिवसीय दौरे पर मंगलवार शाम यहां आएंगे।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि शाह शाम करीब साढ़े 7 बजे यहां पहुंचेंगे तथा मोदी के लोक सभा चुनाव के केंद्रीय कार्यालय एवं मीडिया सेंटर का उद्घाटन करेंगे। शहर के महमूरगंज में केंद्रीय कार्यालय और कैंट क्षेत्र में सूर्या होटल में मीडिया सेंटर बनाया गया है। भाजपा प्रमुख 26 अप्रैल को मोदी के नामांकन होने तक वाराणसी में प्रवास करेंगे और यहीं रहकर वह बिहार एवं अन्य राज्यों में चुनावी कार्यक्रमों में भाग लेने जाएंगे।

मोदी के रोड शो में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, लोक जनशक्ति पार्टी प्रमुख एवं केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, अपना दल की नेता एवं केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल समेत अनेक नेताओं के अलावा भाजपा शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के शामिल होने की संभावना है। 

भाजपा काशी क्षेत्र के उपाध्यक्ष नागेंद्र रघुवंशी ने कहा कि अपने सांसद एवं प्रधानमंत्री मोदी से जनता के लगाव को देखते हुए उन्हें विश्वास है कि लंका से गौदौलिया तक के रोड शो दौरान लोगों का सैलाब उमड़ेगा जो अपने आप में सबसे अलग होगा। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को ‘ऐतिहासिक’ बनाने के लिए पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता आवश्यक तैयारियों में जुटे हुए हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static