‘मोदी-मनोहर सरकार ने स्थापित किए विकास के नए आयाम’

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 10:31 AM (IST)

फरीदाबाद(ब्यूरो): केंद्रीय राज्यमंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने अपने चुनावी अभियान के तहत पृथला विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों में तूफानी दौरे करके नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी-मनोहर की सरकारों ने देश व प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए। 

अगर पृथला क्षेत्र की बात की जाए तो यहां भाजपा का विधायक न होने के बावजूद करीब 2 हजार करोड़ के विकास कार्य होनाए भाजपा की सबका साथ-सबका विकास की नीति को चरितार्थ करता है। पृथला क्षेत्र में मनोहर सरकार ने 1 हजार करोड़ की श्रीविश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी की स्थापना करके यहां के युवाओं को आत्मनिर्भर व स्वावलम्बी बनाने की एक सराहनीय पहल की है।

कृष्णपाल गुर्जर को दिया समर्थन
फरीदाबाद(ब्यूरो): केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब फरीदाबाद की आरडब्ल्यू एवं सामाजिक संस्थाओं ने एक मीटिंग करके एक स्वर में गुर्जर को समर्थन देने का ऐलान कर दिया।  इस मौके रेजिडेंट वेलफेयर कन्फेडेशन के अध्यक्ष एन.के. गर्ग, सुबोध नागपाल, अजय भाटिया, संजीव जैन, डीसी नथानी, उद्योगति एचके बत्रा, धर्मेन्द्र कौशिक, एलपी सिंह, गिर्राज सिंह, अनिल चांदीवाले, जेपी मल्होत्रा, देवेंद्र गिरधर, आनंद मेहता,सहित सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के गणमान्य अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static