कंगना-रंगोली पर आलिया ने किया पलटवार, कहा-'इसपर ध्यान नहीं देना चाहिए'

4/22/2019 6:18:35 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में आलिया भट्ट को लेकर काफी खरी-खोटी सुनाई थी। कंगना के साथ-साथ उनकी बहन रंगोली ने भी आलिया को बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मगर आलिया ने हर बार कंगना की बातों का जवाब काफी सहजता से दिया। रंगोली की बातों पर वे चुप रहीं। इसी बीच एक्टर रणदीप हुड्डा ने उन्हें सपॉर्ट किया तो रंगोली उनपर भी फूट पड़ीं। अब इस बारे में पूछे जाने पर आलिया ने बताया कि इस मामले में वह आगे क्या करने वाली हैं। 

 

PunjabKesari


एक इवेंट में जब आलिया से इसपर पूछा गया तो एक बार फिर उन्होंने उसी सहजता और विनम्रता का परिचय दिया। आलिया ने कहा कि उनका परिवार बहुत मजबूत और समझदार है। उन्होंने कहा, 'मुझे इसमें पड़ना ही नहीं है। मैं बस खुश रहना चाहती हूं। मैं पॉजिटिव रहना चाहती हूं और मेहनत से काम करना चाहती हूं। मैं हर रोज खुद में सुधार लाना चाहती हूं। लोग क्या कहें क्या न कहें, मुझे इसपर ध्यान नहीं देना चाहिए। हर किसी को अधिकार है कि वह जो कहना चाहते हैं, वह कहें। मैं बस चुप रहूंगी।' 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि कंगना ने पहले आलिया को करण जौहर की कठपुतली बोला फिर राजनीति पर अपने विचार न रखने के लिए उनपर उंगली उठाई थी। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'गली बॉय' में आलिया की परफॉर्मेंस को औसत कहते हुए कहा था कि उस परफॉर्मेंस से तुलना उनके लिए शर्मिंदगी भरी बात है। इसपर आलिया ने कहा था कि अगर उन्हें ऐसा लगता है तो हो सकता है कि इसकी कोई वजह हो। वह अगली बार और मेहनत करेंगी। आलिया के ऐसे जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया था। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News