BJP नेता का बड़ा बयान, बोले-"कांग्रेस और गठबंधन रावण की लंका, लगा दो आग"

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 06:16 PM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पक्ष-विपक्ष के नेताओं में तीखी बयानबाजी का दौर जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी के फायरब्रांड नेता और पूर्व सांसद विनय कटियार ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते विपक्षी दलों को लंका और उनके नेताओं की की तुलना रावण से कर डाली। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और वोटर आज के हनुमान हैं। कटियार ने कहा, "कांग्रेस और गठबंधन रावण की लंका हैं। विरोधी रावण हैं और उनकी लंका को आग लगा दो।"

विनय कटियार ने अखिलेश पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि अखिलेश अभी बच्चे हैं, सीख रहे हैं। सीखते-सीखते ही आएगा। अभी उन्हें सीखने दो सत्ता की जरुरत नहीं है।" उन्होंने राहुल गांधी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को 'चोर' कहने पर कहा कि राहुल को बार-बार मांगनी पड़ेगी। विनय कटियार ने कहा कि राहुल गांधी आज नहीं तो कल माफी मांगेंगे। उनका पूरा जीवन माफी मांगने में बीतेगा। कटियार यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि पूरे देश का विश्वास कांग्रेस पार्टी से उठ चुका है।

इस दौरान विनय कटियार पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा, "मोदी ने कूटनीति से पाकिस्तान को घुटने के बल ला दिया। पाकिस्तान का रास्ता बंद किया, व्यापार बन्द किया। इतना ही नहीं एयरस्ट्राइक कर करार जवाब दिया।

बता दें कि विनय कटियार ने सोमवार को गोंडा जिले में एक चुनावी जनसभा में उक्त बातें कहीं। विनय कटियार बीजेपी प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static