राशि परिवर्तन: इन 5 पांच राशि वालों की निकलेगी LOTTERY

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 11:22 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
जैसे कि हमने आपको बताया है कि आज यानि 22 अप्रैल की शाम 17:53 को इस साल का सबसे बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। देवगुरु बृहस्पति अपनी मूल त्रिकोण राशि धनु की त्यागकर अपने मित्र मंगल की राशि वृश्चिक में आ रहे हैं। ज्योतिष की मानें तो बृहस्पति ग्रह का धनु राशि में व्रकी होना कुछ राशियों के जीवन में अच्छे परिणाम लेकर आया है। बता दें कि गुरु यानि बृहस्पति ग्रह को ज्ञान, शिक्षक, संतान, बड़े भाई, शिक्षा, धार्मिक कार्य, पवित्र स्थल, धन, दान, पुण्य और वृद्धि आदि का कारक कहा जाता है। इसलिए माना जा रहा है वक्री गुरु जिन जातकों की कुंडली में शुभ स्थान पर बैठे हैं, उन जातकों के लिए समय बहुत ही भाग्यशाली साबित होगा। तो आइए जानते हैं कि वक्री बृहस्पति धनु राशि से जाते-जाते किन 5 राशियों को बहुत फायदा पहुंचाने वाला है।

मेष राशि
माना जा रहा है कि इस राशि के जातकों पर गुरु की पूरी कृपा बरसने वाली है। इसका वक्री होना इनके लिए बहुत अच्छे परिणाम लेकर आया है। इस राशि के जातकों की आध्यात्म में रूचि बढ़ेगी और लंबे समय से चली आ रही बीमारी दूर होगी। इसके साथ ही आपको इन्हें शुभ समाचार भी मिल सकते हैं।
PunjabKesari, Aries, मेष
मिथुन राशि
मिथुन राशि वाले के लिए ये परिवर्तन व्यवसाय और घरेलू जीवन में फायदा लेकर आया है। जातक द्वारा इस अवधि में व्यवसाय या काम में नए तकनीकें लागू करना भी फायेदमंद होगा। इसके अलावा वैवाहिक जीवन सुखमय व्यतित होगा और आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

सिंह राशि
इस राशि के लोंगो के जीवन में खुशियों का आगमन होगी। इनके उच्च पद की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। आय के नए स्त्रोत खुलेंगे और आमदानी में बढ़ोतरी होगी जिससे बैंक बैलेंस में वृद्धि होगी।
PunjabKesari, Leo, सिंह
धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए समय बहुत ही अच्छा है। इन्हें हर काम में सफलता मिलेगी। साथ ही व्यवसाय और व्यापार में भी बढ़ोतरी होगी।

कुंभ राशि
बृहस्पति के वक्री होने इस राशि के लोगों के नए अवसरों की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। इन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी और चारों तरफ़ से प्रसन्नता मिलेगी।
PunjabKesari, कुंभ, Aquarius


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News