वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, साथी घायल

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 09:53 AM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र) : जालंधर रोड पर स्थित सरकारी आई.टी.आई. के सामने बीती देर रात 2 बजे के करीब अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार इंद्रजीत सिंह उर्फ रिंकू पुत्र हरमेश लाल निवासी गांव खनौरा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बाइक पर पीछे बैठे महिन्द्र पाल निवासी गांव बूथगढ़ गंभीर रुप से घायल हो गया।सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन पुलिस मौके पर पहुंच दोनों को एमरजैंसी वैन 108 की सहायता से सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टर ने इंद्रजीत उर्फ रिंकू को मृत घोषित कर दिया वहीं खबर लिखे जाने तक गंभीर रुप से घायल महिन्द्र पाल जिंदगी व मौत के बीच झूल रहा है।

हिमाचल में देर रात काम खत्म कर लौट रहे थे दोनों घर
सिविल अस्पताल परिसर में मृतक रिंकू व महिन्द्र पाल के परिजनों ने बताया कि पेशे से मजदूरी का काम करने के अलावा शादी या किसी समारोह में बैरा 
का काम करता था। कल शनिवार सायं दोनों अपने साथ करीब एक दर्जन लोग हिमाचल प्रदेश के बाबा बालक नाथ के करीब किसी समारोह में बैरा का काम करने निकले थे। बाकी लोग गाड़ी में लौटे वहीं रिंकू अपनी बाइक पर महिन्द्र पाल के साथ घर लौट रहा था। रिंकू इस समय अपने परिवार के साथ जालंधर रोड पर पिपलांवाला में रहता था। घर से सिर्फ आधा किलोमीटर दूर पीछे किसी अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर से बाइक बेकाबू हो सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकरा रिंकू की जहां मौत हो गई वहीं महिन्द्र पाल गंभीर रुप से घायल हो गया।

3 मासूम बच्चों का पिता था रिंकू
सिविल अस्पताल परिसर में रविवार दोपहर के समय हादसे में मृत रिंकू की पत्नी सीमा रानी ने रोते हुए बताया कि रात 12 बजे के करीब रिंकू ने फोन किया था कि वह 2 बजे घर पहुंच जाएगा, लेकिन मुझे क्या पता था कि वह अब कभी घर नहीं लौटेंगे। गोद में 2 महीने की मासूम बेटी अमनदीप के साथ अमृत व बेटा हर्शदीप को सिर्फ यही पता था कि अब उसका डैडी उसे छोड़ बहुत दूर चला गया है। सीमा रानी आंखों से आंसू पोछते हुए बार-बार यही कह रही थी कि अब वह किसके सहारे तीनों बच्चों के साथ पहाड़ सी जिंदगी काटेगी। दूसरी तरफ हादसे में गंभीर रुप से शिकार महिन्द्र पाल के परिजनों को उसके इलाज तक के लिए पैसे नहीं थे। घर में बेटी व बूढ़ी मां को समझ में नहीं आ रहा कि वह महिन्द्र पाल का इलाज कैसे करा पाएगा।

पुलिस ने किया अज्ञात वाहन चालक को नामजद
सम्पर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर भरत मसीह ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों के हवाले कर पुलिस मामले की जांच शुरू  कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News