रायबरेली के दौरे पर आएंगी सोनिया गांधी, प्रियंका भी रहेंगी मौजूद (पढ़ें 22 अप्रैल की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2019 - 05:27 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और रायबरेली सीट से प्रत्याशी सोनिया गांधी सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली आ रही हैं। उनके साथ कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी। सोनिया गांधी दिल्ली से रायबरेली के फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरेगी और फिर करीब दो बजे नाहर कोठी तिराहा पहुंच कर तिलोई विधान सभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेगी। 

मोदी की बायोपिक पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई 
PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर चुनाव आयोग की रोक के खिलाफ फि़ल्म के निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। जिस पर सुप्रीम कोर्ट आज फैसला करेगा। चीफ़ जस्टिस गोगोई इस मामले की सुनवाई कर सकते हैं। इससे पहले चुनाव आयोग ने नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज Modi-Journey of a Common Man को भी बैन कर दिया है। 

अमेठी के दौरे पर रहेंगे राहुल गांधी 
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक राहुल यहां पर तीन विधानसभाओं में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। बता दें कि अमेठी संसदीय क्षेत्र से लगातार चौथी बार चुनाव मैदान में उतरे राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में यह पहला चुनाव है। 

पीएम मोदी राजस्थान दौरे पर 
PunjabKesari
पीएम मोदी आज दोपहर बाद उदयपुर में और शाम को जोधपुर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आमसभाओं को सम्बोधित करेंगे। आपको बता दें कि चित्तौडग़ढ की जनसभा करने के बाद प्रधानमंत्री बाड़मेर जाएंगे। बाड़मेर में जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। 

चारधाम यात्रा के लिए पंजीकरण आज से 
PunjabKesari
चारधाम यात्रियों का पंजीकरण ऋषिकेश में सोमवार से शुरू होगा। इसके लिए पर्यटन विभाग ने संबंधित कंपनी को निर्देश जारी कर दिए हैं। लेकिन, इसके लिए विभागीय अधिकारियों ने उसी कंपनी का कार्यकाल बढ़ाया है जो पिछले पांच साल से पंजीकरण का काम देख रही है। केदारनाथ धाम के कपाट नौ मई, श्री बदरीनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे। जबकि गंगोत्री और यमुनोत्री के कपाट सात मई को खुल रहे हैं। लेकिन, इससे पहले ही उन यात्रियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है जो पैदल यात्रा करते हैं। 

खेल-
दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (रात 8 बजे)
PunjabKesari
बॉस्केटबाल : एन.बी.ए. प्लेऑफ बॉस्केटबाल लीग 
टैनिस : ए.टी.पी. 500 बार्सीलोना ओपन टैनिस टूर्नामैंट 
फुटबाल : अमीरात कप फुटबाल टूर्नामैंट-2018/19 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News