पाकिस्तानी बल्लेबाज की ख्वाहिश, सचिन तेंदुलकर दें CWC 2019 के लिए टिप्स

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 08:27 PM (IST)

लाहौर : पाकिस्तान की विश्व कप टीम में चुने गए सलामी बल्लेबाज आबिद अली इस प्रतियोगिता से पहले सचिन तेंदुलकर से सलाह लेना चाहते हैं और उन्होंने कहा कि वह इस भारतीय दिग्गज को गले लगाना चाहते हैं। इस 31 वर्षीय बल्लेबाज ने पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया और पिछले महीने दुबई में आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक जडऩे के बाद वह विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने में सफल रहे।

आबिद ने पत्रकारों से कहा- मेरी सचिन तेंदुलकर से मिलने की दिली इच्छा है। निश्चित तौर पर मैं उन्हें गले लगाना चाहूंगा और मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह से सभी महान खिलाड़ी युवाओं से मिलते हैं, वह मुझे निराश नहीं करेंगे। उन्होंने कहा- मुझे पूरा विश्वास है कि अगर मैं सचिन से क्रिकेट पर कोई सलाह लेना चाहूंगा तो वह सकारात्मक जवाब देंगे। 

आबिद ने कहा कि अपने आदर्श खिलाड़ी तेंदुलकर से मुलाकात उनके लिए यादगार होगी। उन्होंने कहा- यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन होगा जब मैं उनसे (तेंदुलकर) मिलूंगा क्योंकि वह वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। वेस्टइंडीज के विव रिचड्र्स भी महान बल्लेबाज है और मैं सभी महान खिलाडिय़ों से मिलकर उनसे सीखना चाहता हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News