बस-कार में हुई भिड़ंत, हादसे ने छीन ली दो मासूमों सहित चार लोगों की जिंदगी (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 03:52 PM (IST)

पलवल(दिनेश): हरियाणा के जिला पलवल में पडऩे वाले शहर होडल में सड़क हादसे ने चार लोगों की जिंदगी छीन ली। हादसा राजस्थान रोडवेज बस और कार के बीच हुआ, जिसमें कार में सवार सात लोग घायल हो गए, जिनमें से चार की इलाज की दौरान मौत हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि हादसा इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हालांकि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं अन्य घायलों को निजी अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है।

होडल थाना प्रभारी रामदयाल ने बताया कि होडल निवासी पवन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है और गत 19 अप्रैल को उसका परिवार ऑल्टो कार में सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान गया हुआ था। 21 अप्रैल को शादी समारोह में शामिल होने के बाद उसका परिवार वापस घर लौट रहा था। कार को दयाचंद चल रहा था। जैसे ही वह होडल पहुंचे तो होडल में डबचिक मोड़ के समीप किसी काम से दयाचंद ने कार को रोककर साइड में खड़ा कर दिया। तभी अचानक रोंग साइड से तेज रफ्तार से आई राजस्थान रोडवेज की बस ने कार को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार उसके परिवार के सात लोग गभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे आनन फानन में उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां उपचार के दौरान 32 वर्षीय दयाचंद, 30 वर्षीय सविता, ढाई वर्षीय जयदेव, 8 वर्षीय प्रथम ने दम तोड़ दिया। वहीं बस चालक बस को मौके पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static