विद्यार्थियों ने निकाली जनचेतना रैली

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 02:20 PM (IST)

चरखी दादरी(पंकेस): लोकसभा आम चुनाव-2019 में अधिक से अधिक से मतदान को लेकर चलाए जा रहे स्विप अभियान के तहत शनिवार को गांव कारीदास स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों ने जागरूकता रैली निकाली। इस दौरान बच्चों ने ग्रामीणों को अधिक से अधिक मतदान करने का संदेश दिया। चेतना रैली स्विप अभियान की नोडल अधिकारी एवं अतिरिक्त उपायुक्त डा. संगीता तेतरवाल के नेतृत्व में आयोजित की गई। 

चेतना रैली के दौरान बच्चों ने अपने विवेक से मतदान करने के लिए नारे लगाए। बच्चों ने संदेश दिया कि है यह सबकी जिम्मेदारी-डालें वोट सभी नर-नारी। इसी प्राकर से बच्चों ने घर-घर साक्षरता ले जाएंगे-मतदाता को जागरूक बनाएंगे, का संदेश दिया।विद्यार्थियों ने चेतना रैली के दौरान नागरिकों से आह्वान किया कि वे आने वाली 12 मई को किसी भी प्रकार के लोभ लालच के बिना तथा अपने विवेक से मत का प्रयोग करें।

बच्चों ने संदेश दिया कि वोट संवैधानिक अधिकार है और प्रजातंत्र की मजबूती के लिए मतदान जरूरी है। इस दौरान कारीदास के सरपंच सत्यपाल, पूर्व सरपंच अजीत सिंह, मुख्य अध्यापक सुमेर सिंह, पंच धर्मेंद्र, सुखपाल, अशोक कुमार व सत्यवान, स्टाफ सदस्य मनोज दलाल, अनिल कुमार, बलजीत, सत्यवीर सिंह, कुलदीप व जयपाल के अलावा स्विप से जुड़े सुंदपाल फौगाट सहित अनेक विद्यार्थी शामिल थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static