लग्जरी गाड़ी में ठूस कर ले जा रहे थे गाय, धरे गए

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 01:43 PM (IST)

नूंह(ब्यूरो): जिले में लगातार बढ़ती गौहत्या व तस्करी के लिए इससे जुड़े लोग आए दिन नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। शनिवार को नूंह-तावडू मार्ग पर बसे गांव सौंख बस स्टैंड से पुलिस के सीएस स्टाफ ने एक इनोवा गाड़ी से चार गोधन को मुक्त कराने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने मौके से एक आरोपित को भी मौके से पकड़ा है। पुलिस ने मामले के आरोपित के खिलाफ  विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपित मुबीन उर्फ  पाडी पुत्र अब्दुल रहमान निवासी हुसैनपुर नूंह को अदालत में पेश किया।

जहां से अदालत ने आरोपित को भौंडसी जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार नूंह सीएस स्टाफ को शनिवार सुबह पांच बजे गुप्त रूप से सूचना मिली की एक गोतस्कर नूंह से तावडू रोड होते हुए इनोवा गाड़ी में गोवंश को भरकर ला रहा है। अगर मौके पर जाकर नाकाबंदी की जाए तो आरोपित को पकड़ा जा सकता है। जिससे सीएस स्टाफ के इंचार्ज एएसआइ बलबीर नागर व सतबीर सिंह ने बजरंग दल के साथ टीम गठित कर मौके पर नाकाबंदी की। कुछ देर बाद तस्कर मुबीन उर्फ  पाडी सौंख बस स्टैंड पर रोकने की कोशिश की तो तस्कर गाड़ी लेकर भागने लगा।

जिससे पुलिस टीम ने इनोवा गाड़ी के आगे काटा डाला जिससे गाड़ी के टायर फट गए। जिससे मौके से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। सीएस स्टाफ  के इंचार्ज एएसआइ बलबीर नागर व सतबीर सिंह आरोपित ने गाड़ी में गोवंश को क्रूरतापूर्वक भरे हुआ था। गोवंश को मुक्त कराकर संगेल गोशाला में छोड़ दिया गया है। वहीं आरोपित को पकड़कर कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपित को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि गोवंश को लेकर वह बेहद गंभीरता के साथ कार्य कर रहे हैं। जिससे समय-समय पर आरोपितों को पकड़ा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static