ट्रैफिक रूल्स की धज्ज्यिां उड़ाने वाले 4 स्कूल वाहनों के चालान

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 12:50 PM (IST)

थानेसर(नरुला): बारवा के मासूम अक्षवीर की स्कूल वैन में मौत का सबक कुछ स्कूल संचालकों ने अभी तक नहीं लिया जिसके चलते पुलिस ने ऐसे वाहनों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। इसकी शुरूआत ज्योतिसर पुलिस चौकी इंचार्ज शर्मिला ने की जिन्होंने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले 4 वाहनों के चालान किए। 

उन्होंने ज्योतिसर पुलिस चौकी के बाहर नाका लगाकर अपनी टीम के साथ कई वाहनों के पहिए रोके। जांच के दौरान किसी स्कूल वाहन चालक ने सीट बैल्ट नहीं लगाई थी, किसी के पास ड्राइविंग लाइसैंस नहीं था, किसी के पास आर.सी. नहीं तो कोई यूनिफॉर्म में नहीं पाया गया। चौकी इंचार्ज ने दोपहिया वाहनों को रोक कर चालकों को समझाया कि हैल्मेट का प्रयोग अवश्य करें।

ग्रामीणों ने की तारीफ
जिस दौरान चौकी इंचार्ज व पुलिस के अन्य कर्मचारी स्कूल वाहनों को रोक कर चैकिंग कर रहे थे, उसी दौरान लगी भीड़ चौकी इंचार्ज के इस कार्य को देख उन्हें शाबाशी देती नजर आई। ग्रामीण सुनील, राजपाल सुरेन्द्र, सतपाल ने कहा कि काश ये कार्य पहले किया जाता तो बारवा के मासूम अक्षवीर की जान न जाती।

पुलिस का कथन
चौकी इंचार्ज शर्मिला ने बताया कि फिलहाल शुरूआत कर दी है। नियमों को दरकिनार करने वाले 4 स्कूल वाहनों के चालान काटे हैं। ये कार्य आगे भी जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static