साप्ताहिक राशिफल- इन सात दिनों में कुछ इस तरह रहेगा ग्रह-नक्षत्रों का असर

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 12:16 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आने वाला सप्ताह 21 अप्रैल से शुरु हो रहा है, जो 28 अप्रैल तक चलेगा। पंजाब केसरी ज्योतिष विद्वानों के माध्यम से आपके लिए लेकर आया है इस हफ्ते का राशिफल। इस राशिफल के मदद से आप जान पाएंगे कि आने वाले वैशाख का पहला सप्ताह आपके लिए कैसा साबित होगा। इसके साथ ही बताएंगे सप्ताह से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी। यहां क्लिक करें और पढ़ें अप्रैल का यह सप्ताह किसके लिए रहेगा लकी। इसके अलावा जीवन से जुड़ी कुछ परेशानियों के समाधान के लिए अपनाएं आगे बताए जाने वाले ज्योतिषीय उपाय।

PunjabKesari, Horoscope, Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल
अनिद्रा के लिए- कहा जाता है कि शंखपुष्पी मस्तिष्क के लिए बहुत कारगार उपाय है। तनाव को दूर करने के लिए ये बहुत अच्छी औषधी है। जो जातक अनिद्रा के कारण परेशान हो तो इससे राहत पाने के लिए शंखपुष्पी की पत्तियों का चूर्ण, जीरा और दूध के साथ मिक्स करके इसका सेवन करन से काफी फायदा मिलता है।
PunjabKesari, Insomnia, अनिद्रा
ऋण से मुक्ति- मंगलवार व शनिवार के दिन हनुमानजी के चरणों में तेल-सिंदूर चढ़ाएं और उनके तरणों से सिंदूर लेकर माथे पर लगाएं। इसके अलावा हनुमान चालीसा व बजरंगबाण का पाठ भी करने से भी कर्जों से छुटकारा मिलता है।
PunjabKesari, कर्ज़, Debt, Loan
शीघ्र विवाह- कन्याएं गुरुवार के दिन तकिए के नीचे हल्दी की गांठ को पीले वस्त्र में लपेट कर रखें। ऐसा करने से शीघ्र हाथ पीले होने की संभावना बढ़ती है।

निर्धनता दूर करने के लिए- सोमवार के दिन भगवान शिव को जौ अर्पित करें इससे अधिक सुख की प्राप्ति होगी।
PunjabKesari, Shiv ji, Lord shiva, भगवान शिव
धन प्राप्ति के लिए- धन की देवी मां लक्ष्मी के मंत्र का हर शुकवार को कमलगट्टे की माला से  जाप करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News