गोदरेज एप्लायंसेज को गर्मियों में अच्छी बिक्री से कारोबार में 20 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद

मुंबई: चालू वित्त वर्ष में गोदरेज समूह की टिकाऊ उपभोक्ता सामान इकाई बढ़ने की उम्मीद है। आंकडों के अनुसार गोदरेज एप्लायंसेज कारोबार में 20 प्रतिशत वृद्धि के लक्ष्य को बरकरार रखा है। कंपनी का कहना है कि वित्त वर्ष में हमें 5,200 करोड़ रुपये का कारोबार होने की उम्मीद है। कंपनी ने पिछले वित्त वर्ष में 4,300 करोड़ का राजस्व अर्जित किया था।

गोदरेज एप्लाइंसेज के कार्यकारी उपाध्यक्ष कमल नंदी ने कहा है कि वित्त वर्ष में उसे एयर कंडीशनर और वाशिंग मशीन की मांग बढ़ने से कारोबार में अच्छी वृद्धि हासिल करने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि अगले तीन साल में कंपनी का 7,500 से 8,000 करोड़ रुपये का कारोबार करने का लक्ष्य है। नंदी का कहना है कि पिछले साल जब रुक-रुक कर बारिश हुई थी। जिसके कारण लोगों के बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। इसलिए गर्मियों में बिक्री बेहतर होने और कंपनी को कूलिंग श्रेणी में अच्छी वृद्धि होने की उम्मीद है। 

गोदरेज एप्लायंसेज 16,000 खुदरा बिक्री केन्द्रों, 100 विशिष्ट बिक्री केन्द्रों और 100 वरीयता प्रापत स्टोरों के साथ बाजार में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। उन्होंने कहा है कि हम अगले तीन वर्ष में अपने विशिष्ट बिक्री केन्द्रों की संख्या को दोगुना कर 200 और तरजीही केन्द्रों की संख्या को 1,000 तक पहुंचायेंगे।उन्होंने कहा कि उनकी कुल बिक्री में ऑनलाइन बिक्री का योगदान पांच से सात प्रतिशत होता है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!