बेटी अनन्या से भी ज्यादा हॉट हैं चंकी पांडे की भतीजी, देखकर आप भी कहेंगे WOW

4/20/2019 6:43:44 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे तो स्टाइलिश हैं ही, लेकिन उनकी कजिन अलाना पांडे भी कुछ कम नहीं हैं। अलाना सोशल मीडिया स्टार हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अलाना भी एक स्टार किड है, जो अभी तक फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में अलाना की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो बीच के साथ बिकिनी में बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। दरअसल,  इन दिनों वह वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं। वहीं, एक के बाद एक हॉट तस्वीर को शेयर कर अलाना फैंस को दीवाना बना रही हैं। खुले हुए बाल, व्हाइट बिकिनी में वह काफी हॉट लग रही हैं। 

बता दें कि अलाना, चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी हैं। चिक्की एक बिजनेसमैन हैं। वहीं, अलाना की मम्मी Deanne Panday सेलिब्रिटी फिटनेस एक्सपर्ट हैं। इन दिनों वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि वो यूडी जयसिंह को डेट कर रही हैं। यूडी खुद फेमस पर्सनैलिटी हैं। वह डिजाइनर मोनिषा जयसिंह के बेटे हैं। अलाना फिलहाल फिल्मों से जरूर दूर हैं लेकिन वह अभी से काफी फेमस हैं। उनको कई ऐड प्रोजेक्ट्स मिल चुके हैं। फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। खबरें हैं कि वह जल्द ही इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर अलाना की तस्वीरों पर...

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News