इन हवाई कंपनियों ने निकाले शानदार ऑफर, सिर्फ 1375 रुपए में करें हवाई सफर!

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 06:03 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः गर्मियों का सीजन शुरू होने से पहले हवाई कंपनियां ने ऑफर निकालना शुरू कर दिया है। इस बार बाजी मारी है लो कॉस्ट एयरलाइन गो एयर और टाटा समूह द्वारा संचालित विस्तारा एयरलाइन ने। इन दोनों कंपनियों ने यात्रियों की सुविधा के लिए अलग-अलग ऑफर निकाले हैं। जेट एयरवेज द्वारा सेवाएं बंद करने के बाद से किराया काफी बढ़ गया था, जिसके बाद इन कंपनियों के ऑफर से यात्रियों को अच्छा फायदा होने की उम्मीद है। 

PunjabKesari

1375 रुपए में कर सकते हैं सफर
गो एयर ने जो ऑफर निकाला है, उसके तहत यह बुकिंग 31 अगस्त 2019 तक कराई जा सकती है। हालांकि रूट के हिसाब से यात्रा की तिथि को तय किया गया है। सबसे सस्ता टिकट बागडोगरा-गुवाहाटी के बीच का है। वहीं अहमदाबाद-जयपुर का किराया 1499 रुपए है। 

PunjabKesari

कनेक्टिंग फ्लाइट के लिए भी है ऑफर
गो एयर ने कनेक्टिंग फ्लाइट के लिए भी एक ऑफर निकाला है। इसके तहत यात्री मात्र 2765 रुपए में अपना टिकट बुक कर सकते हैं। हालांकि यह ऑफर केवल 24 अप्रैल तक लागू है। 

PunjabKesari

विस्तारा का यह है ऑफर
टाटा समूह के स्वामित्व वाली विस्तारा एयरलाइंस ने कहा है कि कंपनी घरेलू टिकटों की बुकिंग पर छूट दे रही है। हालांकि यह छूट केवल उन लोगों को मिलेगी जो विस्तारा के नेटवर्क पर कम से कम चार टिकट को बुक कराते हैं। ऐसे यात्रियों को कुल किराए में 10 फीसदी की छूट देने का ऐलान कंपनी की तरफ से किया गया है। 

इतना होगा किराया
अहमदाबाद से चेन्नई 3348 रुपए, अहमदाबाद से मुंबई 2149 रुपए, गुवाहाटी से दिल्ली 4377 रुपए, कोलकाता से दिल्ली 4201 रुपए, कोलकाता से मुंबई 5500 रुपए, पटना से बेंगलूरू 5050 रुपए, अहमदाबाद से मुंबई 1799 रुपए का किराया लगेगा। यह जानकारी गो एयर की आधिकारिक वेबसाइट पर दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News