Lok Sabha Elections 2019: सन्नी देओल की अमृतसर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा ने पकड़ा जोर

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 08:37 AM (IST)

अमृतसर(इन्द्रजीत) : भाजपा की अमृतसर लोकसभा सीट के उम्मीदवार की घोषणा न करने पर जहां पर यह चर्चा छिड़ी हुई थी कि इसका भाजपा को नुक्सान हो सकता है क्योंकि चुनाव प्रचार शुरू न होने से इसका लाभ कांग्रेसी ले सकते हैं लेकिन बीते 48 घंटों में अमृतसर से सोशल मीडिया पर जोरदार ढंग से फैली बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल की उम्मीदवारी की चर्चा ने कांग्रेसियों की नींद उड़ा दी है। 
PunjabKesari
घनी दाढ़ी और पगड़ी पहने सन्नी देओल की तस्वीर सोशल मीडिया में हर व्हाट्स एप ग्रुप में पहुंच गई है। वहीं इस संबंध में भाजपा के उच्च स्तरीय सूत्रों का मानना है कि फिल्म स्टार सन्नी देओल के लिए अमित शाह अधिक इच्छा रखते हैं। सूत्रों की मानें तो अमित शाह सन्नी देओल को मनाने के प्रयास में भी हैं लेकिन फिलहाल सन्नी की हां नहीं हो सकी। हालांकि सन्नी देओल की इस सीट पर उम्मीदवारी की किसी भाजपा नेता ने तो पुष्टि नहीं की, लेकिन अमृतसर की जनता में जगह-जगह सन्नी देओल के चर्चे हैं। कोई कह रहा है सन्नी देओल सिख हैं और पंजाबियों के वोट बटोर सकते हैं।               
PunjabKesari
अभी तक इसकी कोई जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं है, लेकिन हाईकमान जिसे भी भेजे, हम स्वागत करेंगे।
-अनिल जोशी, पूर्व कैबिनेट मंत्री, पंजाब

PunjabKesari
यह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं है। भाजपा चुनाव से पहले ही अपनी हार मान चुकी है। भाजपा के पास इस समय कोई उम्मीदवार ही नहीं है जो कांग्रेस का सामना कर सके। -जितेंद्र सोनिया, जिला कांग्रेस कमेटी प्रधान 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News