हेमंत करकरे से जुड़ी टिप्‍पणी पर बुरी फंसी साध्वी प्रज्ञा, चुनाव आयोग ने थमाया नोटिस

4/20/2019 4:43:25 PM

भोपाल: भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ATS प्रमुख रहे हेमंत करकरे पर दिए गए विवादित बयान से मुश्किलो ंमेंं घिरती नजर आ रही हैं। एक तरफ कई फिल्मी सितारों और राजनीतिक दलों  के नेताओं ने उनके इस बयान पर आपत्ति जताई है, वहीं भोपाल के जिला अधिकारी सुदामा खाड़े की तरफ से साध्वी प्रज्ञा को नोटिस जारी किया गया है। 
 

PunjabKesari


इससे पहले साध्वी प्रज्ञा ने शुक्रवार को कहा था कि 'यदि उनके बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वो उसे वापस लेती हैं'। आगे कहा, 'मुझे लगता है कि इससे (हेमंत करकरे से जुड़ा बयान) देश के दुश्‍मनों को फायदा हो रहा है। इसलिए मैं अपना बयान वापस लेती हूं और माफी मांगती हूं। यह मेरी निजी पीड़ा थी।' वहीं साध्वी प्रज्ञा के बयान पर उनकी पार्टी बीजेपी ने इससे किनारा कर लिया है.। बीजेपी ने कहा है कि 'यह उनका (साध्वी प्रज्ञा) निजी बयान है'।
 

PunjabKesari

 

ये कहा था साध्वी प्रज्ञा ने
दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने यह कहा था कि 26/11 के मुंबई हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे को उनके कर्मों की सजा मिली है। उनके कर्म ठीक नहीं थे, इसलिए उन्हें संन्यासियों का श्राप लगा था। साध्वी ने कहा, 'जिस दिन मैं जेल गई थी उसके 45 दिन के अंदर ही आतंकियों ने उसका अंत कर दिया।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News