अगर कांग्रेस मैनीफैस्टो में किया एक वायदा भी पूरा करने का सबूत दे तो इस्तीफा दे देंगे : मजीठिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 04:27 PM (IST)

बठिंडा(विजय): पूर्व मंत्री व अकाली विधायक विक्रम सिंह मजीठिया ने कपड़ा मार्कीट में बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस व ‘आप’ मिलकर विरोधी पक्ष की कुर्सी संभाल रहे हैं, क्योंकि आम आदमी पार्टी के 3 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं लेकिन कांग्रेस के दबाव के कारण ‘आप’ उनका इस्तीफा कबूल नहीं कर रही है।

कांग्रेस को डर है कि इनके इस्तीफे कबूलने से ‘आप’ विधानसभा में विरोधी पक्ष नहीं रहेगा, बल्कि अकाली दल विरोधी पक्ष बन जाएगा, क्योंकि 3 विधायकों के कम होने से अकाली दल के विधायकों की संख्या बढ़ जाएगी। कांग्रेस जानती है कि अगर अकाली दल विधानसभा में विरोधी पक्ष के तौर पर सामने आता है तो वह पंजाब में लोक विरोधी फैसलों पर, मैनीफैस्टो के वायदे पूरे न करने बारे सवाल करेगा, जिसका कांग्रेस सरकार के पास कोई जवाब नहीं है। मजीठिया ने कहा कि अगर कांग्रेस मैनीफैस्टो में किया वायदा एक भी पूरा करने का सबूत दे तो वह इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने कहा कि मनप्रीत सिंह बादल ने वायदा किया था कि वह अफसर शाही व इंस्पैक्टरी राज खत्म कर देंगे।

सियासी नेताओं की चकाचौंध नजर नहीं आएगी और पता नहीं और कौन-कौन से बड़े दावे किए थे परन्तु ऐसा कुछ नहीं हुआ। मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस के धोखे का शिकार जगमीत सिंह बराड़ आज अकाली दल में शामिल हुए, जिनका स्वागत है। वह एक काबिल नेता ही नहीं बल्कि बुलंद आवाज के वक्ता भी हैं। बराड़ के आने से अकाली दल को राज्य भर में मजबूती मिलेगी, जिसके नतीजे लोकसभा चुनाव में सामने आएंगे। इस मौके पर पूर्व विधायक सरूप सिंगला, जगमोहन सिंह मक्कड़ भी मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News