आटा चक्की की दुकान में चल रहा था अवैध शराब का धंधा, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 04:17 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): ज्वालाजी के साथ लगते क्षेत्र अधबानी में पुलिस ने आटा चक्की की दुकान में दबिश देकर मौके से अवैध रूप रखी शराब देसी मार्का संतरा की 23 बोतलें बरामद की हैं। थाना ज्वालाजी के तहत यह मामला पेश आया है। उधर, पुलिस ने एक्ससाइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने जिस दुकान से शराब की बोतलें बरामद की हैं उसके मालिक की पहचान बाबू राम निवासी लखवाल डाकघर अधबानी के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने अवैध शराब रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। डी.एस.पी. तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।

पुलिस ने गुप्त सूचना पर की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार पुलिस को किसी व्यक्ति द्वारा गुप्त सूचना दी गई थी कि उक्त क्षेत्र में एक आटा चक्की की दुकान करने वाला व्यक्ति काफी समय से अवैध रूप से शराब का धंधा कर रहा है। इस पर थाना प्रभारी पुरषोत्तम धीमान के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम ने बीती रात उक्त व्यक्ति की दुकान में दबिश दी व मौके पर अवैध रूप से रखीं शराब की 23 बोलतें बरामद कीं। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुरीतियों के खिलाफ समाज करे सहयोग : थाना प्रभारी

उधर, थाना प्रभारी ज्वालामुखी पुरुषोत्तम धीमान ने स्थानीय क्षेत्र के लोगों से आग्रह किया है कि नशीले पदार्थ बेचने या इनके सेवन करने वालों के बारे में पुलिस प्रशासन को सूचित करें। आप सब का सहयोग ही आपके बच्चों और पड़ोसियों के भविष्य को उचित बना सकता है। पुलिस प्रशासन हमेशा जनता की सेवा में तत्पर रहता है, इसलिए जनता को समाज की कुरीतियों के खिलाफ पुलिस प्रशासन का साथ देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News