जैसे मामा को विदा किया वैसे ही ''चौकीदार'' को विदा करो- सीएम कमलनाथ

4/20/2019 4:04:43 PM

सिवनी: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी रैलियों व जनसभाओं का दौर अपने चरम पर है। इसी क्रम में सीएम कमलनाथ बालाघाट-सिवनी लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में शनिवार को बरघाट विधानसभा के कुरई में आयोजित सभा में पहुंचे। वहां उन्होंने मंच से जनता को संबोधन करते हुए कहा कि,आपने जैसे प्रदेश से मामा को विदा किया वैसे ही अब चौकीदार को विदा करना है। मोदी और शिवराज कलाकारी की राजनीति करते हैं। मैं आपका पड़ोसी हूं, जैसी फसल काटोगे वैसा विकास होगा। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार के दौरान सोनिया गांधी ने गरीबों के लिए कई योजनाएं बनाई। इन योजनाओं को शिवराज ने अपनी फोटो लगाकर प्रचार किया। 15 सालों में शिवराज सिर्फ फोटो छपवाते रहे। माह के 30 दिनों में से 25 दिन अपनी फोटो छपवाकर हजारों करोड़ रुपए खर्च कर जनता को गुमराह किया। आदिवासियों के बारे में कभी शिवराज सरकार ने नहीं सोचा था। कांग्रेस सरकार ने ही आदिवासियों का भला किया है।

PunjabKesari

कमलनाथ ने अपने कार्यकाल के सौ दिनों की चर्चा करते हुए कहा कि हमने अनेक वादे पूरे किए हैं। 50 लाख में से 22 लाख किसानों का कर्जा माफ कर दिया गया है। शेष किसानों की कर्ज माफी आचार संहिता के बाद कर दी जाएगी। सीएम ने कहा कि उन्हें मोदी शिवराज का नहीं जनता से सर्टिफिकेट चाहिए। मौजूद जनसमुदाय से उन्होंने कहा कि आप इतिहास बनाएं मैं विकास का इतिहास बनाऊंगा।

PunjabKesari
 

बीजेपी द्वारा शुरु किए नर्मदा और गंगा सफाई अभियान को आड़े हाथों लेते हुए सीएम कमलनाथ ने कहा कि गंगा तो साफ नहीं हुई, बल्कि बैंक साफ हो गए हैं। 600 करोड़ रुपए नर्मदा सफाई के नाम पर खर्च कर दिए गए लेकिन नर्मदा साफ नही हो पाई। जनता के अच्छे दिन तो नहीं आए ,लेकिन बीजेपी नेताओं के अच्छे दिन जरूर आ गए। अब मोदी के आखिरी दिन आने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News