विरोधियों को फंसाने के लिए बाप ने कर दी बेटी की हत्या, इस तरह हुआ पर्दाफाश

4/20/2019 3:11:01 PM

टीकमगढ़: खेत में सो रही नाबालिग 15 वर्षीय बच्ची की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि,नाबालिग का हत्यारा कोई और नहीं, उसका ही पिता निकला। विरोधियों को फंसाने के लिए पिता ने बेटी को मौत की नींद सुला दिया।
 

PunjabKesari

पिता वे सुनाई पुलिस को ये कहानी
इस पूरी घटना का खुलासा एसपी अनुराग सुजानिया ने पुलिस कंट्रोल में किया। खुलासा करते हुए टीकमगढ़ के पुलिस कप्तान अनुराग सुजानिया ने बताया कि 17 तारीख की दरम्यानी लिधौरा थाना के सतगुवां गांव में एक 15 वर्षीय बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल पर छानबीन की। इस दौरान मृतिका के पिता ने पुलिस को एक कहानी सुनाई, जिसमें उसने कहा कि जब वह अपनी दोनों बेटियों के साथ खेत पर सो रहा था, तभी कुछ लोग आए और उसकी बेटी की हत्या करके भाग गए। मैं हथियारबंद लोगों के देख छिप गया।


PunjabKesari
 

मृतका की बहन ने खोला राज
पुलिस को मृतिका के पिता रहीश यादव की इस कहानी पर शक हुआ था, लेकिन उस समय वंहा का माहौल गमगीन था, इसलिए उससे ज्यादा पूछताछ नहीं की गई। मृतिका के अंतिम संस्कार के बाद टीकमगढ़ जिले की पुलिस ने एक टीम बनाई । जिसमें महिला पुलिस को भी रखा गया। जब महिला पुलिस ने घटना के दौरान वहां मौजूद मृतिका की बहिन से पूछताछ की, तो उसने पूरी घटना का पर्दाफाश कर दिया और अपने ही बाप को अपनी बहिन का हत्यारा बताकर हत्याकांड की गुत्थी सुलझा दी। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने  बताया कि हत्या का आरोपी रहीश यादव का विवाद गांव के कुछ लोगों से जमीन को लेकर चलता था। इसी के कारण उसने अपनी पुत्री को मौत के घाट उतारा, इसका हत्या करने का उद्देश्य था कि उसकी पुत्री की हत्या का आरोप उसके विरोधियों पर मड़ जाए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News