सऊदी अरब से लौटे युवक पर तेजधार हथियारों से हमला, घायल

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 02:52 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): साऊदी अरब से अपने गांव आए एक युवक को कुछ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। उक्त मारपीट की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। उक्त हमले के चलते युवक को काफी गंभीर चोटें आने से सिविल अस्पताल पठानकोट में उपचार हेतु लाया गया है। यहां पर हमले में घायल हुए युवक की पहचान विजय कुमार निवासी सैदीपुर के रूप में हुई है। घायल युवक के परिजनों की ओर से इसकी बाबत स्थानीय तारागढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

घायल युवक के भाई अजय ने बताया कि उसका भाई सऊदी अरब में कार्य कर रहा है तथा गत दिवस 3 महीने की छुट्टी पर घर लौटा है। उसने बताया कि घर के निर्माण हेतु गली में रेता-बजरी इत्यादि लगाया गया है। उन्होंने बताया कि गत 13 अप्रैल को वह घर में सो रहे थे कि देर रात्रि को कुछ लोगों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया तथा कहा कि गली से अपना सामान उठवा लो वरना अच्छा नहीं होगा। अजय ने कहा कि वह लोग उनकी गली में रहते भी नहीं हैं, लेकिन उन्होंने रंजिश के चलते उन्हें गाली-गलोच करना शुरू कर दिया तथा मारपीट पर उतर आए।

इसके बाद बीती शाम को उसका भाई घर से अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था कि रास्ते में 5 के लगभग लोगों ने उसका रास्ता रोका तथा तेजधार हथियारों व हॉकियों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अजय ने बताया कि इसकी बाबत तारागढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News