गायब हुए सुमन मुटनेजा की कार गंग कैनाल से बरामद, परंतु सुमन मुटनेजा का अभी पता नहीं

फिरोजपुर(सेतिया): गुरुवार की शाम को जलालाबाद से अपने घर मंडी पंजेके जाते समय गायब हुए व्यापारी सुमन मुटनेजा की कार को पुलिस प्रशासन ने गांव खुडंज नजदीक गंग कैनाल में से शनिवार बाद दोपहर बरामद कर लिया परंतु गायब व्यापारी सुमन मुटनेजा का अभी पता नहीं चल सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक व्यापारी का पिस्तौल की नोक पर अपहरण किया गया है। अपहरणकर्ताओं की तलाश में पंजाब पुलिस के आला अफसरों ने श्रीगंगानगर में डेरा डाला हुआ है। पंजाब व श्रीगंगानगर पुलिस इलाके में अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी हुई है। बताया जाता है कि दोनों राज्यों की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाते हुए दो अपहरणकर्ताओं को दस्तयाब कर लिया है, लेकिन पुलिस अधिकारी इसकी पुष्टि करने से बच रहे हैं। अपहरणकर्ता गंगानगर इलाके में छुपे हैं। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि पुलिस प्रशासन को शुक्रवार शाम को गंग कैनाल में कार के होने की सूचना मिली थी व तब से ही पुलिस प्रशासन द्वारा गोताखोरों की सहायता से कार की तलाश की जा रही थी हालांकि रात्रि समय कार के होने की पुष्टि हो गई थी परंतु अंधेरे में कार को बाहर नहीं निकाला जा सका व शनिवार सुबह से ही प्रशासन द्वारा कार की तलाश शुरु कर दी गई। शनिवार को जब आई 20 कार को बाहर निकाला गया तो कार की बारियों के शीशे व पिछली डिगी खुली हुई थी। निशानदेही के अनुसार यह भी पता चला कि उक्त कार को घसीटकर नहर में फेंका गया है। उधर बाजारों में चर्चा का बाजार गर्म हो रहा है कि सुमन मुटनेजा राजस्थान के एक अस्पताल में उपचाराधीन है परंतु दूसरी ओर प्रशासन ने ऐसी अफवाहों पर अमल न करने की अपील की है।उल्लेखनीय है कि जलालाबाद में खाद व कीटनाशक दवाओं का डीलर सुमन मुटनेजा वीरवार शाम को अपनी कार नंबर पीबी 22 के 4045 पर सवार होकर घर की ओर गया था व रास्ते में गायब हो गया। 
PunjabKesari

पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच के बाद पता चला कि सुमन मुटनेजा की कार को रास्ते में रोककर गायब किया गया है व एक सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के लिए पहले कार स्विफ्ट डिजायर रोड पर रोकी गई थी व खराब कार का बहाना बनाकर उसका बोरनट उठाया गया व जैसे ही सुमन मुटनेजा की कार को हाथ करके रोका तो पहले दो व्यक्ति सुमन मुटनेजा की कार पास गए व बाद में उनमें से एक व्यक्ति वापिस आ गया व बाद में दोनों कारें अन्य रास्ते द्वारा चला दी गई। यही नहीं इस सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक सवार व्यक्ति फोन पर घटना की जानकारी देता नजर आ रहा है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!