हरियाणा में भी कांग्रेस की ‘ना'' के बाद, सिर्फ दिल्ली में गठबंधन के लिए आप तैयार नहीं: सिसोदिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 01:35 PM (IST)

नई दिल्लीः आप ने पंजाब के बाद हरियाणा में भी गठबंधन के लिए कांग्रेस की ना के बाद सिर्फ़ दिल्ली में गठबंधन की संभावना से इंकार कर दिया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा, “कांग्रेस ने कल रात हरियाणा में भी आप के साथ गठबंधन से इंकार कर दिया है, ऐसे में सिर्फ़ दिल्ली में कांग्रेस से गठबंधन के लिए आप तैयार नहीं है।” 

PunjabKesari

सिसोदिया ने कहा कि आप ने गठबंधन की पहल सिर्फ़ देश को ‘मोदी-शाह' की जोड़ी को फिर से सत्ता में आने से रोकने के लिए की थी, लेकिन कांग्रेस सीटों के गणित में लगी है। उसका मक़सद मोदी-शाह की जोड़ी के ख़तरे से देश को बचाना नहीं है। उन्होंने हालांकि अभी भी गठबंधन की बातचीत पर पूर्णविराम लगने के सवाल पर कहा, “हमने अपनी तरफ़ से हर सम्भव प्रयास कर लिया है। 

PunjabKesari

सिसोदिया ने कहा अब कांग्रेस के ऊपर है कि वह क्या करती है। मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस भाजपा को रोकने के लिए संजीदा है।” इस दौरान गठबंधन के लिए बातचीत कर रहे आप के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा, “कल कांग्रेस ने पंजाब और हरियाणा में गठबंधन का अध्याय बंद कर दिया है। हमें नहीं समझ आ रहा है कि कांग्रेस, मोदी-शाह की जोड़ी को सत्ता में आने की संभावना को ज़िंदा क्यों रख रही है।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News