क्या आपने कभी बीवी के लिए किया है आंनद अहूजा की तरह यह काम?

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 04:16 PM (IST)

एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। जहां बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम अपनी लव लाइफ को छिपाकर रखती हैं वहीं अक्सर आनंद अपनी पत्नी के साथ लवी-डवी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हाल ही में यह कपल एक स्टोर के लॉन्चिंग इवेंट में पहुंचा, जहां आनंद अपनी पत्नी की केयर करते नजर आए।

 

एक जैसे शूज में नजर आए सोनम-आनंद

दरअसल, सोशल मीडिया पर आनंद और सोनम की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें आनंद अपनी पत्नी के शूज-लेस बांधते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिली। तस्वीर में सोनम और आनंद एक जैसे जूते पहने नजर आ रहे हैं, जिसके सिर्फ लेस का कलर अलग-अलग है।

PunjabKesari

पत्नी सोनम के शूज-लेस बांधते दिखे आनंद

इस दौरान सोनम ने मस्टर्ड येलो कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग जूते पहने थे लेकिन इवेंट में जाते समय उनके जूते के फीते खुल गए। फिर क्या था, आनंद ने अपना प्यार दिखाते हुए जमीन पर बैठकर अपनी पत्नी के शूज-लेस बांधे।

PunjabKesari

सोशल मीडया पर हो रही जमकर तारीफ

सोनम और आनंद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल खूब वायरल हो गई है और इसपर लोगों के पॉजिटिव कमेंट भी मिल रहे हैं। कई लोग सोनम की सही पार्टनर चुनने के लिए तारीफ कर रहे हैं। बहुत से लोग आनंद आहूजा की पत्नी के लिए इतना प्यार देखकर तारीफ कर रहे हैं।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि आनंद आहूजा ने लोगों का दिल जीता है। वह कई बार एयरपोर्ट पर कैमरे के सामने मुंह बुनाते नजर आए हैं जब उनकी पत्नी फोटो क्लिक करा रही होती हैं।

PunjabKesari

पिछले साल मई में शादी के बंधन में बंधे आनंद आहूजा और सोनम कपूर अपनी शादीशुदा लाइफ को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर इनकी लवी-डवी वाली तस्वीरें या वीडियो नजर आ ही जाती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static